Move to Jagran APP

व्यवसायी की हत्या के विरोध में बंद रहा रामगढ़वा बाजार

दाल व्यवसायी अजीत कुमार की हत्या के विरोध में स्थानीय व्यवसायियों ने सोमवार को रामगढ़वा बाजार बंद रखा। यह बंदी स्वत स्फूर्त थी। व्यापारियों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 11:39 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 11:39 PM (IST)
व्यवसायी की हत्या के विरोध  में बंद रहा रामगढ़वा बाजार
व्यवसायी की हत्या के विरोध में बंद रहा रामगढ़वा बाजार

मोतिहारी । दाल व्यवसायी अजीत कुमार की हत्या के विरोध में स्थानीय व्यवसायियों ने सोमवार को रामगढ़वा बाजार बंद रखा। यह बंदी स्वत: स्फूर्त थी। व्यापारियों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ नाराजगी जताई।

loksabha election banner

हत्या के लगभग 20 घंटे बाद भी अपराधियों का सुराग नहीं मिलने से व्यवसायी आक्रोशित हैं। बंदी की सफलता के लिए व्यवसायियों की टोली बाजार में घूमती रही। इसका व्यापक असर देखने को मिला। अचानक बंदी से खरीदारी के लिए रामगढ़वा बाजार में आए लोगों को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा। युवा व्यवसायी का शव पहुंचते ही रामगढ़वा में मचा कोहराम,सबकी आंखें हुईं नम

व्यवसायी अजीत कुमार का शव सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद रामगढ़वा लाए जाते ही कोहराम मच गया। सबकी आंखें नम थीं। परिवार के लोगों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा था। उसकी आजतक किसी से झगड़े की बात तो दूर, मनमुटाव भी नहीं हुआ था। दरवाजे पर जैसे ही उसका शव पंहुचा,उसकी मां मालती देवी और पिता शम्भू प्रसाद बेहोश होकर गिर पड़े। इससे भी बुरा हाल उसकी पत्नी कविता देवी का हो रहा था। पत्नी कविता देवी बार-बार बेहोश होकर गिर जाती थी, यह कहते हुए कि उसके पति ने किसी का क्या बिगाड़ा था। उनकी शादी के पांच साल पूरे भी नहीं हुए हैं। इनको दो बेटियां भी हैं। बड़े भाई अमित कुमार सेना में कार्यरत हैं। जमशेदपुर में इनकी पोस्टिग है। वे भी खबर सुनते ही रामगढ़वा पहुंचे। परिवार की हालत को देखकर खुद मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। रो-रोकर सबका बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.