Move to Jagran APP

रोमांचक मुकाबले में मुजफ्फरपुर, वैशाली व नालंदा ने दर्ज की जीत

मोतिहारी। शहर के गांधी में मैदान में चल रही राज्यस्तरीय (अंडर-19) क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन छह टीमें आपस में भिड़ी जिसमें मुजफ्फरपुर वैशाली नालंदा खगड़िया जमुई और गया की टीमों ने अपने-अपने मैच जीत कर अगले दौर में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 10:56 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 10:56 PM (IST)
रोमांचक मुकाबले में मुजफ्फरपुर, वैशाली व नालंदा ने दर्ज की जीत
रोमांचक मुकाबले में मुजफ्फरपुर, वैशाली व नालंदा ने दर्ज की जीत

मोतिहारी। शहर के गांधी में मैदान में चल रही राज्यस्तरीय (अंडर-19) क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन छह टीमें आपस में भिड़ी, जिसमें मुजफ्फरपुर, वैशाली, नालंदा, खगड़िया, जमुई और गया की टीमों ने अपने-अपने मैच जीत कर अगले दौर में प्रवेश किया। ग्राउंड-1 पर पहले सत्र के पहले मैच में वैशाली ने भागलपुर को 31 रन से पराजित कर दिया। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए वैशाली की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 120 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भागलपुर की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 90 रन ही बना सकी। मैच में निर्णायक की भूमिका स्टेट पैनल के ग्रेड लेवल ए के अंपायर वेदप्रकाश (पू. चंपारण) और सनी वर्मा(मुजफ्फरपुर) ने निभाया। वहीं ग्राउंड-2 में खेले गए मैच में मुजफ्फरपुर ने मधेपुरा को 5 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए मधेपुरा की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 100 रन का स्कोर खड़ा किया। मुजफ्फरपुर की टीम ने निर्धारित लक्ष्य का पीछा करते हुए 18 वे ओवर में सिर्फ 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मैच में अंपायर की भूमिका स्टेट पैनल के अंपायर राजेश कुमार यादव (गोपालगंज) व जितेंद्र राय(वैशाली) ने निभाया। जबकि ग्राउंड-3 में खेले गए मैच में नालंदा ने अरवल पर 13 रन की रोमांचक जीत हासिल किया। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए नालंदा ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 119 रन का स्कोर खड़ा किया। अरवल की पूरी टीम 19 वे ओवर में मात्र 106 रन बनाकर आउट हो गई। इधर दूसरे सत्र में खेले गए मैच में खगड़िया ने लखिसराय को 8 विकेट से, जमूई ने कैमूर को 6 विकेट से और रोमांचक मुकाबले में गया ने भोजपुर की टीम को 3 विकेट से हरा दिया। एएसपी अभियान हिमांशु शेखर गौरव, खेल पदाधिकारी राजेन्द्र कुमार, राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू सिंह, अभिषेक कुमार ठाकुर प्रदीप नंदन शर्मा, मनोज कनौजिया, प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन, गुलाब खान, राशिद जमाल खान, मनोज कुमार, हीरालाल प्रसाद, सुजाता कुमारी, अरविद कुमार, संजय वर्मा, पंकज वर्मा, राजीव कुमार, हरेंद्र कुमार, विशाल कुमार आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.