पूर्वी चंपारण में चार दिनों से लापता छात्र की हत्या

छतौनी थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा चौक के पास से चार दिनों पूर्व लापता एक छात्र की हत्या कर दी गई। उसका शव संग्रामपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरापुर अरगना पुल के पास मिला। उसकी पहचान कोटवा थाना क्षेत्र के चितरिया गांव निवासी दिनेश प्रसाद यादव के पुत्र विभु कुमार के रूप में हुई।

JagranPublish: Sat, 01 Jan 2022 12:48 AM (IST)Updated: Sat, 01 Jan 2022 12:48 AM (IST)
पूर्वी चंपारण में चार दिनों से लापता छात्र की हत्या

मोतिहारी । छतौनी थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा चौक के पास से चार दिनों पूर्व लापता एक छात्र की हत्या कर दी गई। उसका शव संग्रामपुर थाना क्षेत्र के सिकंदरापुर अरगना पुल के पास मिला। उसकी पहचान कोटवा थाना क्षेत्र के चितरिया गांव निवासी दिनेश प्रसाद यादव के पुत्र विभु कुमार के रूप में हुई। सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद स्वजन शव ले गए। शव गांव आते ही कोहराम मच गया। स्वजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

बताया गया कि विभु कुमार हवाई अड्डा चौक के पास रहकर पढ़ाई करता था। वह एलएनडी कालेज में बीए का छात्र था। 28 दिसंबर को उसके सेलफोन पर काल कर किसी ने बुलाया। इसके बाद से वह लापता था। शुक्रवार को सिकंदरापुर गांव के पास शव मिला। पुलिस अज्ञात मानकर शव का पोस्टमार्टम करा रही थी। इसी दौरान स्वजन पहुंचे और पहचान कर साथ ले गए। छात्र के चाचा ने बताया कि गांव के सरोज कुमार यादव ने फोन कर बुलाया था। तबसे भतीजा लापता था। अपने स्तर पर खोजबीन की जा रही थी। थाने में कोई आवेदन नहीं दिया गया था। पीपराकोठी के पंसस का अपहृत पुत्र मुक्त, न्यायालय में हुआ 164 का बयान

मोतिहारी : समाहरणालय परिसर से गुरुवार को चुनाव के दौरान अपहृत पंसस मुसाफिर महतो के पुत्र अजय महतो को गुरुवार को ही देर शाम पुलिस ने मुक्त करा लिया। सूचना के बाद नगर थाना व पीपराकोठी थाना की पुलिस ने उसे कल देर शाम मुक्त कराया। शुक्रवार को मोतिहारी न्यायालय में दंडाधिकारी के समक्ष 164 का बयान कराया गया। इस मामले में पीपराकोठी थाना के सेमरा बेलवतिया गांव निवासी ग्राम पंचायत राज टिकैता गोविदापुर के पंचायत समिति सदस्य के पद पर चुनाव जीता हूं। कल मोतिहारी के राधाकृष्णन भवन में प्रमुख का चुनाव हो रहा था। उसके बाद उनके पुत्र के साथ मारपीट करते हुए अपहरण कर लिया गया। जब सेलफोन पर बात करने की कोशिश की तो सेलफोन बंद पाया गया। हत्या की नीयत से अपहरण करने की बात कही गई थी। आवेदन में बलथरावा निवासी सुर्दशन राय, सुर्यपुर निवासी महमूद आलम, मधु छपरा गांव निवासी मनोरंजन पांडेय, जीवधारा निवासी रंजीत गुप्ता व 25-30 अज्ञात लोग अपहरण कर मारते-पीटते ले गए। पुलिस निरीक्षक विजय कुमार राय ने बताया कि पीपराकोठी से उसे मुक्त कराया गया है। अनुसंधानकर्ता सिद्धेश्वर यादव ने न्यायालय में बयान कराकर स्वजनों को सौंप दिया है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept