Move to Jagran APP

मौत का पंजा, पागल हाथी से बचकर भाग रहा महावत बोलेरो की चपेट में आया East champaran News

हाथी किसी कारणवश आवेश में आ गया। जिससे बचने के लिए दुर्गा पासवान भागने लगे। हाथी के हमले से बचने के लिए एनएच की दूसरी लेन में पहुंच गए। लेकिनवहां बोलेरो की चपेट में आने से मौत!

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 02:18 PM (IST)Updated: Tue, 03 Sep 2019 02:18 PM (IST)
मौत का पंजा, पागल हाथी से बचकर भाग रहा महावत बोलेरो की चपेट में आया East champaran News
मौत का पंजा, पागल हाथी से बचकर भाग रहा महावत बोलेरो की चपेट में आया East champaran News
पूर्वी चंपारण, जेएनएन। कोटवा थाना क्षेत्र के वृति टोला गांव में मंगलवार को क्रोधित हाथी से बचकर भाग रहा महावत बोलेरो की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जाता है कि दुर्गा पासवान सरियतपुर के अनिल ठाकुर के हाथी को लेकर घूम रहे थे। इसी दौरान किसी कारणवश हाथी आवेश में आ गया। जिससे बचने के लिए दुर्गा पासवान भागने लगे। हाथी के हमले से बचने के लिए महावत एनएच के दूसरी लेन में पहुंच गए। लेकिन,कहते हैं न कि मौत जब आ जाती है तो बख्शती नहीं है।

 हाथी के क्रोध से तो दुर्गा बच गए, लेकिन यहां बोलेरो की चपेट में आ गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। इस हादसे में बोलरो भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे बोलेरो में सवार करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। महावत की मौत के बाद हाथी का भी मानसिक बिगड़ गया। पागल हाथी गांव की ओर भागने लगा, मगर यह संयोग ठीक रहा कि उसका दूसरा महावत फौरन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हाथी पर नियंत्रण पा लिया। जिससे बड़ा हादसा टल गया।  

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.