Move to Jagran APP

शॉर्ट रेंज से स्वर्ण व्यवसायियों को मारी थी गोली, चार संदिग्ध हिरासत में

रक्सौल में दो स्वर्ण व्यवसायियों की हत्या के मामले में पुलिस बदमाशों के करीब तक पहुंच गई है। मामले में चार संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 12:10 AM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 12:10 AM (IST)
शॉर्ट रेंज से स्वर्ण व्यवसायियों को मारी थी गोली, चार संदिग्ध हिरासत में
शॉर्ट रेंज से स्वर्ण व्यवसायियों को मारी थी गोली, चार संदिग्ध हिरासत में

मोतिहारी । रक्सौल में दो स्वर्ण व्यवसायियों की हत्या के मामले में पुलिस बदमाशों के करीब तक पहुंच गई है। मामले में चार संदिग्ध लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि जिले के पलनवा थाना क्षेत्र के डिबनी टोला के पास स्वर्ण व्यवसायी कपिलदेव सर्राफ व बंजरगी कुमार को बदमाशों ने बिल्कुल शॉर्ट रेंज से गोली मारी है। बदमाशों ने घटना में पिस्टल का प्रयोग किया था। दोनों व्यवसायियों के सीने में गोली लगी थी। दोनों के शरीर से एक-एक गोली भी बरामद की गई है। पुलिस ने मंगलवार की सुबह सदर अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। डा. आरके वर्मा के पर्यवेक्षण में डा. आशीष कुमार ने शव का पोस्टमार्टम किया। वहां के लोगों ने बताया कि हत्या के पीछे भूमि विवाद है। जख्मी व्यवसायी कपिलदेव सर्राफ ने रक्सौल के एक निजी अस्पताल में मृत्युपूर्व बयान देकर तीन लोगों के नामों का खुलासा भी किया है। इसमें ब्लॉक रोड निवासी प्रॉपर्टी डीलर दिनेश महासेठ व सिसवा निवासी मधु यादव की पहचान की है।

loksabha election banner

इनसेट

एसआइटी गठित, घटना का शीघ्र होगा उद्भेदन : एसपी

मोतिहारी, संस : पुलिस अधीक्षक नवीनचंद्र झा ने घटना का शीघ्र पर्दाफाश कर लेने दावा किया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए एसआइटी का गठन कर दिया गया है। छापेमारी की जा रही है। हत्या के बाद पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है। एसआईटी में रक्सौल के एएसपी चंद्र प्रकाश, रक्सौल के पुलिस निरीक्षक शशिभूषण ठाकुर, सुगौली के पुलिस निरीक्षक अभय कुमार, थानाध्यक्ष गौतम ऋृषि, पलनवा थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक के अलावा दारोगा मनीष कुमार, मुन्ना कुमार, कुमार चिरंजीवी, नित्यानंद आदि शामिल है। एसआइटी पलनवा व रक्सौल के अलावा सिसवा गांव में भी छापेमारी कर रही है। यहां बता दें कि सोमवार की रात रक्सौल स्थित अपनी दुकान बंद कर व्यवसायी कपिलदेव सर्राफ व बजरंगी कुमार अपने गांव परसौनी तपसी जा रहे थे। इसी दौरान हथियारों से लैश पांच बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.