Move to Jagran APP

गोली मारकर बाइक और आभूषण लूटने में तीन गिरफ्तार

सिमरी थानाक्षेत्र के कंसी स्थित दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर दो अगस्त की देर शाम गोली मारकर पल्सर बाइक और जेवरात की लूट में तीन बदमाशों को पकड़ कर पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Aug 2020 01:16 AM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 06:16 AM (IST)
गोली मारकर बाइक और आभूषण लूटने में तीन गिरफ्तार
गोली मारकर बाइक और आभूषण लूटने में तीन गिरफ्तार

दरभंगा । सिमरी थानाक्षेत्र के कंसी स्थित दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर दो अगस्त की देर शाम गोली मारकर पल्सर बाइक और जेवरात की लूट में तीन बदमाशों को पकड़ कर पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया। लूटी गई पल्सर बाइक बीआर07एच-9394 सहित पुलिस ने बदमाशों के पास से एक पिस्टल, दो कारतूस सहित एक कट्टा और छह मोबाइल बरामद की है। पकड़े गए में कमतौल थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर निवासी नंदलाल ठाकुर, सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के सनहपुर के जयशंकर भगत और बुढि़यावन सनहपुर के आमिर जफर शामिल हैं। नगर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि लहेरियासराय के बंगाली टोला निवासी आशुतोष कुमार पटना से लौट रहे थे। इसी क्रम में पीछा करते हुए दो बाइक पर सवार छह बदमाशों ने ओवरटेक कर आगे से घेर लिया। इसके बाद उनकी पल्सर बाइक की चाभी छीनकर बाएं पैर में गोली मार दी। इस दौरान सोने की अंगूठी और गले से चेन छीनकर सभी बदमाश फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर सउर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में एक टीम तकनीकी सेल के माध्यम से कई जगहों पर छापेमारी की। इसमें आ‌र्म्स एक्ट मामले में दस दिन पहले जेल से आए नंदलाल को सबसे पहले पकड़ा गया। जिसके पास लूटी गई बाइक की चाभी और दो कारतूस के साथ कट्टा बरामद किया गया। पूछताछ के बाद ब्रह्मपुर के बगल स्थित रतनपुर गांव में छापेमारी की गई। जहां बालकृष्ण भारद्धाज के घर से लूटी गई बाइक को बरामद किया। इसके बाद पुलिस की टीम ने निशानदेही पर सनहरपुर गांव निवासी जयशंकर भगत को दबोचा। उसके पास घटना में इस्तेमाल किए गए पिस्टल, खोखा बरामद किया गया। इसके सहयोगी आमिर को भी दबोच लिया गया । इस घटना में तीन अन्य बदमाश फरार हैं। जिसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। मौके पर सदर एसडीपीओ अनोज कुमार, सिमरी थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव आदि शामिल थे।

loksabha election banner

---------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.