Move to Jagran APP

दरभंगा में स्वच्छता समन्वयक के आवास पर छापेमारी

लहेरियासराय थाने क्षेत्र के कमर्शियल चौक स्थित सिंहवाड़ा प्रखंड के स्वच्छता समन्वयक के आवास पर प्रशिक्षु आइएएस विवेक कुमार मैत्रे और सदर सदर एसडीओ राकेश कुमार ने शुक्रवार को दल-बल के साथ छापेमारी की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Mar 2019 11:52 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 11:52 PM (IST)
दरभंगा में स्वच्छता समन्वयक के आवास पर छापेमारी
दरभंगा में स्वच्छता समन्वयक के आवास पर छापेमारी

दरभंगा । लहेरियासराय थाने क्षेत्र के कमर्शियल चौक स्थित सिंहवाड़ा प्रखंड के स्वच्छता समन्वयक के आवास पर प्रशिक्षु आइएएस विवेक कुमार मैत्रे और सदर सदर एसडीओ राकेश कुमार ने शुक्रवार को दल-बल के साथ छापेमारी की। इस दौरान समन्वयक श्रीपति चौधरी के आवास से भारी मात्रा में आवेदकों का आवेदन, फोटो, आधार कार्ड, पासबुक और चेक बरामद किया गया। साथ ही हार्ड डिस्क सहित कंप्यूटर, लेपटॉप, प्रिटर आदि को जब्त कर लिया गया। हालांकि, छापेमारी की भनक लगते ही मौके से समन्वयक चौधरी फरार हो गए। बताया जाता है कि समन्वयक चौधरी कमर्शियल चौक स्थित रामप्रवेश सिंह के लॉज में कमरा नंबर चार में रहकर अवैध कार्यालय चला रहे थे। जहां शौचालय निर्माण में फर्जीवाड़ा का काम किया जाता था। इसकी शिकायत बीडीओ को मिली। इसके बाद छापेमारी करने के लिए अधिकारी पहुंचे। लेकिन, भनक मिलते ही समन्यवक ताला मारकर फरार हो गए । इसके बाद ताला तोड़कर कमरे की तलाशी ली गई। बरामद समान को देख

prime article banner

अधिकारी भी सन्न रह गए। जो कागजात प्रखंड कार्यालय में होना चाहिए वह समन्वयक के आवास से मिला। सदर एसडीओ कुमार ने बताया समन्वयक चौधरी अवैध रूप से यहां कार्यालय चला रहे थे। जो कागजात प्रखंड कार्यालय में होना चाहिए वह इस कमरे से मिला है। यहां से शौचालय निर्माण के भुगतान में फर्जीवाड़ा किया जाता था। जब्ती सूची बनाकर समन्वयक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। साथ ही समन्वयक की गिरफ्तारी के लिए आदेश दिया गया है। उन्होंने बताया कि जब्त लेपटॉप और हार्डडिस्क को खंगाला जा रहा है। अगर जांच में किसी अन्य की संलिप्ता पाई जाती है तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी।

------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.