Move to Jagran APP

स्वैच्छिक सहयोग राशि संग्रह अभियान से मजबूत होगा संगठन : प्रो. विनय

बडे़ लक्ष्य के लिए पार्टी को संसाधनों से लैस करने के साथ-साथ राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने एवं लंबी दूरी तय करने के लिए इसका आर्थिक रूप से भी मजबूत होना जरूरी है। राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व ने जो लक्ष्य तय किया है दरभंगा जिला में साथियों के सहयोग से उसे हर हाल में पूरा कर लिया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 12:21 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 12:21 AM (IST)
स्वैच्छिक सहयोग राशि संग्रह अभियान से मजबूत होगा संगठन : प्रो. विनय
स्वैच्छिक सहयोग राशि संग्रह अभियान से मजबूत होगा संगठन : प्रो. विनय

दरभंगा । बडे़ लक्ष्य के लिए पार्टी को संसाधनों से लैस करने के साथ-साथ राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने एवं लंबी दूरी तय करने के लिए इसका आर्थिक रूप से भी मजबूत होना जरूरी है। राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व ने जो लक्ष्य तय किया है, दरभंगा जिला में साथियों के सहयोग से उसे हर हाल में पूरा कर लिया जाएगा। उपरोक्त बातें शनिवार को स्वैच्छिक सहयोग राशि संग्रह अभियान की शुरुआत करते हुए जदयू जिलाध्यक्ष सह बेनीपुर के विधायक प्रो. विनय चौधरी ने कही। मौके पर जिलाध्यक्ष प्रो. चौधरी ने 51 हजार रुपये की सहयोग राशि का चेक दिया। इसके साथ ही पार्टी नेता ऋषिकेश चौधरी ने पच्चीस हजार, महिला जदयू की जिलाध्यक्ष ललिता झा ने पच्चीस हजार, बेनीपुर प्रखंड अध्यक्ष कृति मोहन झा ने पचीस हजार, बेनीपुर के प्रखंड प्रमुख चौधरी मुकुंद राय ने इक्कीस हजार, जिला पार्षद धर्मेन्द्र कुमार झा ने इक्कीस हजार, डा. अशरफ हुसैन ने इक्कीस हजार, समीर झा ने ग्यारह हजार, जय भारद्वाज गौडी ने ग्यारह हजार तथा फूल कुमार झा ने ग्यारह हजार रूपये का चेक विधायक प्रो. चौधरी को समर्पित किया।

loksabha election banner

शुभारंभ के मौके पर उपस्थित जिला संग्रह प्रभारी विधायक रत्नेश सदा एवं जिला संगठन प्रभारी रंजीत सहनी ने बताया कि अभियान में बूथ स्तर तक के सभी कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने का लक्ष्य है। जिला के वरीय उपाध्यक्ष एजाज अख्तर खान उर्फ रोमी खान ने इस अभियान की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं का आह्वान किया। मौके पर विमल कुमार चौधरी, राजकुमार राय, राजकुमार, संजीव कुमार मिश्र, अभय कुमार झा सत्तो, मनोज साहनी, राजीव कुमार झा, मनोज कुमार मिश्र काली प्रसाद देव, भरत प्रसाद देव सहित आदि उपस्थित थे।

---------

दरभंगा एम्स आनेवाली

पीढ़ी के लिए वरदान दरभंगा : मौके पर बेनीपुर विधायक सह जदयू जिलाध्यक्ष प्रो. विनय चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में संपूर्ण मिथिलांचल में जितने विकासात्मक कार्य किए गए हैं, उसके लिए मिथिलावासी एनडीए सरकार के आभारी रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी जी ने बिहार में दूसरे एम्स का तोहफा दिया लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उस एम्स के लिए दरभंगा का चयन, उसके लिए भूमि तथा राशि का प्रबंध कर यह स्पष्ट कर दिया कि मिथिलांचल का सर्वांगीण विकास नीतीश सरकार की पहली प्राथमिकता है। विधायक ने दरभंगा एम्स निर्माण को आनेवाली पीढ़ी के लिए वरदान बताया।

एम्स निर्माण के लिए मिट्टीकरण कार्य शुरू किए जाने पर जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष शंभूनाथ झा, प्रदेश सचिव प्रफुल्ल कुमार ठाकुर,जिला उपाध्यक्ष एजाज अख्तर खान उर्फ रोमी खान, जिला प्रवक्ता शैलेन्द्र चौधरी, महिला जिलाध्यक्ष ललिता झा, युवा जदयू के जिलाध्यक्ष रामशंकर सिंह,सवर्ण प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बिमल चौधरी, भरत चौधरी उर्फ बोलबम,बेनीपुर प्रमुख चौधरी मुकुंद राय ,जिला पार्षद धर्मेन्द्र कुमार झा आदि ने प्रसन्नता व्यक्त की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.