Move to Jagran APP

पीएनबी ने निगमकर्मियों को बीच मास्क व सैनिटाइजर बांटे

पीएनबी मंडल कार्यालय की ओर से गुरूवार को नगर निगम कर्मियों के बीच करीब सौ मास्क और सैनिटाइज्र का वितरण किया गया। यह कार्यक्रम पीएनबी के कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व योजना के तहत किया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2020 12:18 AM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2020 12:18 AM (IST)
पीएनबी ने निगमकर्मियों को बीच मास्क व सैनिटाइजर बांटे
पीएनबी ने निगमकर्मियों को बीच मास्क व सैनिटाइजर बांटे

दरभंगा । पीएनबी मंडल कार्यालय की ओर से गुरूवार को नगर निगम कर्मियों के बीच करीब सौ मास्क और सैनिटाइज्र का वितरण किया गया। यह कार्यक्रम पीएनबी के कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व योजना के तहत किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पीएनबी के उपमंडल प्रमुख मनोज कुमार चौधरी ने की। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क का उपयोग काफी उपयोगी है। बैंक में प्रवेश के पूर्व हरहाल में मास्क लगाएं। इस कोरोना काल में लोगों से डिजिटिल के माध्यम से राशि जाम और निकासी करने की अपील की। कहा- इस प्रक्रिया से भी कोरोना से बचाव किया जा सकता है। मौके पर नगर आयुक्त घनश्याम मीणा, वरिष्ठ प्रबंधक रमण कांत मिश्रा, वरिष्ठ प्रबंधक मनोज कुमार सिंह, जिला समन्वयक संजीव कुमार, विपणन अधिकारी पप्पू प्रभाकर समेत निगम के अन्य कर्मी मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.