Move to Jagran APP

अंतर जिला वाहन लुटेरा गिरोह के चार गिरफ्तार

जिले में लगातार वाहन लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूरे गिरोह का उदभेदन कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Dec 2018 12:59 AM (IST)Updated: Thu, 20 Dec 2018 12:59 AM (IST)
अंतर जिला वाहन लुटेरा गिरोह के चार गिरफ्तार
अंतर जिला वाहन लुटेरा गिरोह के चार गिरफ्तार

दरभंगा । जिले में लगातार वाहन लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूरे गिरोह का उदभेदन कर लिया है। पुलिस ने आपराधिक वारदातों में प्रयुक्त एक कार और एक अपाची बाइक बरामद किया है। गिरफ्त में आए ¨मटू कुमार वैशाली जिले के महुआ थाना के फुलार निवासी संतलाल राय का पुत्र है। वहीं पंकज ¨सह मुजफ्फरपुर जिले के

loksabha election banner

मोतीपुर थाने स्थित अंजना कोर्ट निवासी हरेराम ¨सह का पुत्र है। जबकि, शातिर कैलाश शर्मा और विशाल कुमार पासवान दरभंगा जिले के सिमरी थाने क्षेत्र स्थित बनौली गांव का निवासी है। दोनों क्रमश: रामबाबू शर्मा और सीताराम पासवान का पुत्र है। सभी के पास से बरामद चार मोबाइल को पुलिस खंगालने में जुटी है। सदर डीएसपी अनोज कुमार ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्त में आए बदमाशों ने कबूल किया कि वे लोग भालपट्टी, मब्बी ओपी, सदर, सिमरी थाने के आस-पास लगातार पिकअप वैन और ट्रैक्टर लूट की घटना को अंजाम दे रहे थे। 2 नवंबर को भालपट्टी ओपी के जानकी पुल के पास ट्रैक्टर लूटकर पश्चिम चंपारण के गुड्डू ¨सह नामक शख्स के हाथ बेचने की बात कही। जबकि, 27 अक्टूबर को भालपट्टी स्थित जानकी पुल के पास ही स्वराज कंपनी की एक ट्रैक्टर को लूट लिया था। इसके बाद सिमरी थाने क्षेत्र के कंसी-शोभन के बीच 8 अक्टूबर की रात काजू से लदी पिकअप वैन को लूट लिया था। इस मामले को लेकर दरभंगा शहर के बड़ा बाजार निवासी व व्यवसायी शिवशंकर कारक ने कांड संख्या 130/18 दर्ज कराया था। इस मामले में गिरफ्त में आया कैलाश शर्मा ने बताया कि गाड़ी लूटने के बाद वह मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाने के बथना निवासी हरिशंकर ¨सह के पुत्र गुड्डू ¨सह के लोगों को दे दिया। बताया कि गाड़ी बेचने का काम गुड्डू ही करता है। उस पिकअप को मुजफ्फरपुर के मीनापुर पुलिस ने बरामद कर ली है। सदर डीएसपी कुमार ने बताया कि गुड्डू ¨सह फिलहाल दरभंगा मंडल कारा में बंद है। छापामारी अभियान में सिमरी व भालपट्टी थाना अध्यक्ष पंकज कुमार झा एवं धीरज कुमार व सहायक अवर निरीक्षक हंस कुमार शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.