Move to Jagran APP

समाहरणालय स्थित झाड़ी से मिलीं शराब की खाली पांच बोतलें, दो पुलिसकर्मी निलंबित

समाहरणालय परिसर स्थित ईवीएम गोदाम के पीछे झाड़ी में शराब की बोतलें मिलने की खबर से पूरे दिन सनसनी फैली रही। मामले की गंभीरता को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम समाहरणालय पहुंचे। एसएसपी की मौजूदगी में पुलिस ने झाड़ी की तलाशी ली। इस दौरान वहां से शराब की पांच खाली बोतलें बरामद की गई है। इस मामले में दो पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 01:22 AM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 01:22 AM (IST)
समाहरणालय स्थित झाड़ी से मिलीं शराब की खाली पांच बोतलें, दो पुलिसकर्मी निलंबित
समाहरणालय स्थित झाड़ी से मिलीं शराब की खाली पांच बोतलें, दो पुलिसकर्मी निलंबित

दरभंगा । समाहरणालय परिसर स्थित ईवीएम गोदाम के पीछे झाड़ी में शराब की बोतलें मिलने की खबर से पूरे दिन सनसनी फैली रही। मामले की गंभीरता को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम समाहरणालय पहुंचे। एसएसपी की मौजूदगी में पुलिस ने झाड़ी की तलाशी ली। इस दौरान वहां से शराब की पांच खाली बोतलें बरामद की गई है। इस मामले में दो पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है। एसएसपी ने दोनों को निलंबित कर दिया है। वहीं, परिसर में लगे सीसी कैमरा को खंगालने का आदेश दिया है। एसएसपी ने समाहरणालय परिसर स्थित कैंटीन के कर्मी एवं ट्रेजरी में तैनात पुलिसकर्मी से भी पूछताछ की। एसएसपी ने पूरे मामले को लेकर लहेरियासराय थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है। थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है कि शराब पीने के लिए इस परिसर में कौन-कौन आता है, इसकी भी पहचान करें। इस मामले में एसएसपी बाबू राम ने बताया कि झाड़ियों में शराब की बोतलें होने की सूचना मिली थी। तत्काल इसकी जांच कराई गई है। झाड़ी से शराब की पुरानी पांच बोतलें मिली है। ये काफी पुरानी लगती है। बहरहाल सिटी एसपी को जांच के आदेश दिए गए है। साथ ही वहां तैनात दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। मौके पर सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद, लहेरियासराय थानाध्यक्ष एचएन सिंह आदि मौजूद थे। तीस लीटर देसी चुलाई शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार केवटी पुलिस ने शुक्रवार को चौकीदार के सहयोग से बेहटवारा गांव से साइकिल से होम डिलेवरी करने के दौरान दो प्लास्टिक के गैलन में रखे 30 लीटर देशी चुलाई शराब के साथ गांव के ही स्व. बद्री यादव के पुत्र राम बाबू यादव को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने धंधेबाज की साइकिल को भी जब्त किया है। थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि चुलाई शराब की होम डिलेवरी की सूचना के पर पुलिस ने चौकीदार के सहयोग से राम बाबू को साइकिल के साथ गिरफ्तार किया। आवश्यक कानूनी प्रक्रिया के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.