Move to Jagran APP

संयुक्त सचिव पद पर सीधा मुकाबला, शेष चार पदों पर कांटे की टक्कर

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के दूसरे चरण के लिए नामांकन वापसी की समय सीमा मंगलवार को समाप्त हो गई। किसी प्रत्याशी ने चुनाव से अपना नाम वापस नहीं लिया है। यानी की सभी वैध 17 प्रत्याशी चुनाव मैदान में डटे हुए हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 01:56 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 01:56 AM (IST)
संयुक्त सचिव पद पर सीधा मुकाबला, शेष चार पदों पर कांटे की टक्कर
संयुक्त सचिव पद पर सीधा मुकाबला, शेष चार पदों पर कांटे की टक्कर

दरभंगा । ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव के दूसरे चरण के लिए नामांकन वापसी की समय सीमा मंगलवार को समाप्त हो गई। किसी प्रत्याशी ने चुनाव से अपना नाम वापस नहीं लिया है। यानी की, सभी वैध 17 प्रत्याशी चुनाव मैदान में डटे हुए हैं। मंगलवार को नामांकन वापसी की समय सीमा समाप्त होने के बाद प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी कर दी गई है। अब विवि पैनल के चुनाव की तस्वीर साफ हो चुकी है। संयुक्त सचिव के पद पर इस बार आमने-सामने की टक्कर है। वहीं, शेष चार पद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवारों में कांटे की टक्कर है। उपाध्यक्ष पद के लिए तीन प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। जबकि, अध्यक्ष, महासचिव व कोषाध्यक्ष पद पर चार-चार प्रत्याशी जोर आजमा रहे हैं। इधर, उम्मीदवारों के समर्थक छात्र संगठन जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करने में जुटे हैं। वहीं, विवि प्रशासन भी चुनाव को लेकर पूरी तरह तैयार है। 15 दिसंबर को होने वाले मतदान को लेकर विवि प्रशासन तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा है। मुख्य चुनाव पदाधिकारी प्रो. चंद्रभानु प्रसाद सिंह ने कहा कि चुनाव के दिन पूरा नरगौना परिसर सुरक्षा घेरे में रहेगा। शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराना प्राथमिकता है।

loksabha election banner

-------------

तीन पदों पर चार-चार प्रत्याशियों में दंगल :

एकमात्र संयुक्त सचिव पद के लिए दो उम्मीदवार मैदान में हैं। यानी की इस पद पर आमने सामने की टक्कर है। इस पद के लिए आरबी कॉलेज के काउंसिल मेंबर अम‌र्त्य कुमार एवं सीएम साइंस कॉलेज के काउंसिल मेंबर प्रिस कुमार के बीच मुकाबला है। उपाध्यक्ष पद के लिए तीन प्रत्याशी मैदान में उतरे हैं। इनमें जीडी कॉलेज के अभिषेक कुमार, डीबीकेएन कॉलेज के अनुराग कुमार एवं वीएसजे कॉलेज के ध्रुव कुमार के बीच मुकाबला है। शेष तीन पदों, अध्यक्ष, महासचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए चार-चार उम्मीदवार मैदान में हैं। छात्र संघ अध्यक्ष पद के लिए एमएलएसएम कॉलेज के अभिषेक कुमार झा, एपीएसएम कॉलेज के आलोक कुमार, समस्तीपुर कॉलेज के आनंद कुमार व सामाजिक विज्ञान संकाय के काउंसिल मेंबर दीपक झा के बीच कड़ा मुकाबला है। वहीं, महासचिव पद के लिए डीबीकेएन कॉलेज के बाबुल राजा, जेके कॉलेज के मो. आमिर हमजा, मिल्लत कॉलेज के मो. हीरा अली व एमआरएम कॉलेज की काउंसिल मेंबर प्रीति कुमारी के बीच मुकाबला होगा। कोषाध्यक्ष पद के लिए एलएनजे कॉलेज के दीपक कुमार मिश्रा, विज्ञान संकाय के गंधर्व झा, बीआरबी कॉलेज के नीतीश कुमार सिंह व आरबीएस कॉलेज के उदय कुमार राम के बीच दंगल होगा।

----------------------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.