Move to Jagran APP

ट्रक के तहखाना से 10 हजार 775 बोतलें शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

दरभंगा। एसएसपी बाबू राम के आदेश पर सिमरी थाना की पुलिस ने मिश्रौली चौक स्थित मानसरोवर होटल के पास से शराब से भरी एक ट्रक को जब्त कर चालक को दबोच लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 01:13 AM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 01:13 AM (IST)
ट्रक के तहखाना से 10 हजार 775 बोतलें शराब बरामद, चालक  गिरफ्तार
ट्रक के तहखाना से 10 हजार 775 बोतलें शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

दरभंगा। एसएसपी बाबू राम के आदेश पर सिमरी थाना की पुलिस ने मिश्रौली चौक स्थित मानसरोवर होटल के पास से शराब से भरी एक ट्रक को जब्त कर चालक को दबोच लिया। बताया जाता है कि शराब से भरी ट्रक डब्ल्यूबी73ए-6155 को मुजफ्फरपुर की ओर ले जाया जा रहा था। लेकिन, इसकी सूचना एसएसपी को मिल गई। इसके बाद सिमरी थाने की पुलिस ने पीछा कर ट्रक को घेर लिया । तलाशी की क्रम में ट्रक के अंदर तहखाना पाया गया। जिसके अंदर से शराब की 398 कार्टन बरामद की गई। शराब की 10775 बोतलें की गिनती करने के लिए पुलिस को बाहरी मजदूरों से मदद लेना पड़ा। इसमें 180 एमएल की छह हजार, 375 एमएल की 2976 और 750 एमएल की 1799 बोतलें बरामद की गई। गिरफ्त में आए ट्रक चालक समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर थाना के नंदनी सिमैली निवासी रामनरेश महतो के पुत्र राजन कुमार से पुलिस पूछताछ में जुटी है। थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बताया कि बंगाल के रास्ते ट्रक से शराब की बड़ी खेप आने की सूचना पर यह कार्रवाई की गई है। छापेमारी में सहायक दारोगा अवध कुमार यादव, हंस कुमार, भिखारी प्रसाद सहित पुलिस कर्मी मौजूद थे। सीआइएटी इंस्पेक्टर शिवमुनी प्रसाद स्वयं चालक से पूछताछ कर शराब कारोबारियों तक पहुंचने में जुटे हैं।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.