Move to Jagran APP

बक्सर मेें पांच लाख की लूट, दो बाइक से आए चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम Buxar News

बक्सर में अपराधियों ने एक युवक से पांच लाख रुपये लूट लिए। वारदात मंगलवार की देर रात हुई। सूचना पर पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 12:50 PM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 12:50 PM (IST)
बक्सर मेें पांच लाख की लूट, दो बाइक से आए चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम Buxar News
बक्सर मेें पांच लाख की लूट, दो बाइक से आए चार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम Buxar News

बक्सर, जेएनएन। जिले में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। मंगलवार की देर रात पांच लाख रुपये लूट का मामला सामने आया है। वारदात औधोगिक थाना क्षेत्र के बक्सर कोइलवर तटबंध का है। लूट बाइक सवार एक व्यक्ति के साथ हुई है। जबकि लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो बाइक से आए चार युवक थे। सूचना पर औधोगिक थाना क्षेत्र की पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है।

loksabha election banner

पुलिस का कहना है कि लूट का शिकार युवक गोलमोल जवाब दे रहा है। इससे मामला संदिग्ध हो गया है। आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। शिकायतकर्ता सीएसपी संचालक के अनुसार वारदात रात करीब 8:30 बजे हुई। पीड़ित पांच लाख रुयये कैश लेकर विश्वामित्र कॉलोनी अपने घर जा रहा था। उसी वक्त दो बाइक से चार की संख्या में आए बदमाशों ने उसे रोक लिया और हथियार के बल पर पांच लाख रुपये लूट लिए।

जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल करनी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामला संदेहास्पद लग रहा है। पीड़ित एटीएम से पांच लाख रुपये लेकर निकलने की बात कह रहा है। इतने पैसे एटीएम से निकलने संभव नहीं हैं। औद्योगिक थाने की पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.