डुमरांव थाना के सामने युवक ने सरेआम जला दी अपनी बाइक

बक्सर शुक्रवार की दोपहर राष्ट्रीय राजमार्ग 120 पर डुमरांव थाना के ठीक सामने एक युवक न

JagranPublish: Fri, 01 Jul 2022 09:39 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 09:39 PM (IST)
डुमरांव थाना के सामने युवक ने सरेआम जला दी अपनी बाइक

बक्सर : शुक्रवार की दोपहर राष्ट्रीय राजमार्ग 120 पर डुमरांव थाना के ठीक सामने एक युवक ने अपनी मोटरसाइकिल को बीच रोड पर खड़ी कर आग लगा दिया। मुख्य सड़क पर धू-धू कर जल रही बाइक की टंकी और टायर फटने के डर से तकरीबन एक घंटे तक अफरा-तफरी मची रही और वाहनों का आवागमन प्रभावित रहा। थाना के ठीक सामने हो रही घटना के बावजूद वहां मौजूद पुलिस तमाशबीन बनी रही।

पेट्रोल की टंकी में धधक रही आग को देखते हुए आम लोग डर से उसके आस-पास भी फटकने से बच रहे थे। हालांकि, बाइक को जलते देखने के लिए सड़क के दोनों तरफ खड़ी आम जनता समेत पुलिस चाुपचाप बाइक को जलते देखते रही। हालांकि, अपनी बाइक में आग लगाकर उसके आसपास मंडरा रहे युवक को देख पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो युवक ने जवाब दिया कि पेट्रोल की बढ़ती महंगाई की मार असहनीय हो गई है। इस पर पैसा फूंकने से बेहतर आग के हवाले कर देना ही उचित समझा। इस दौरान बाइक जलाने वाले युवक की पहचान स्थानीय नगर के वार्ड नंबर एक स्थित खिरौली गांव निवासी स्व.रामदेव चौबे के पुत्र सन्नी चौबे के रूप में की गई। पुलिस को बाद में पता चला कि बीच रोड पर अपनी गाड़ी जलाने वाला युवक विक्षिप्त है। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह युवक शुक्रवार की दोपहर अपने घर से डुमरांव बाजार आ रहा था, तभी राज हाई स्कूल के समीप बाइक की पेट्रोल खत्म हो गई। तब स्थानीय थाना तक बाइक को पैदल घसीटते हुए लाने के बाद बीच रोड पर बाइक को उलट दिया और टंकी से पेट्रोल निकालकर बाइक पर छिड़कने के बाद आग के हवाले कर दिया। बाइक को जलते देखते ही सड़क से होकर गुजरने वालों में अफरा-तफरी मच गई। थानाध्यक्ष बिदेश्वर राम ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ है। संभव है कि उसी के चलते ऐसा कदम उठाया है। इस बीच किसी तरह पुलिस ने जल रही बाइक की आग को बुझाया तब जाकर वाहनों का परिचालन शुरू हुआ।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept