Move to Jagran APP

सीएसपी संचालक की तत्परता से विफल हुई लूट की वारदात

बक्सर सोमवार की दोपहर नगर के साफाखाना रोड नहर के पार स्थित इलाहाबाद बैंक के सीएसपी

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 09:40 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 06:13 AM (IST)
सीएसपी संचालक की तत्परता से विफल हुई लूट की वारदात
सीएसपी संचालक की तत्परता से विफल हुई लूट की वारदात

बक्सर : सोमवार की दोपहर नगर के साफाखाना रोड नहर के पार स्थित इलाहाबाद बैंक के सीएसपी पर लूट की एक बड़ी वारदात नाकाम हो गई। घटना सोमवार को करीब 1:30 बजे की है। सीएसपी संचालक प्रियांशु मिश्रा रोज की तरह सीएसपी पर थे। तभी एक पल्सर बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी सीएसपी पहुंचे। एक अपराधी बाइक स्टार्ट कर खड़ा था। जबकि, पिस्टल लिए दो अपराधी सीएसपी केंद्र में घुसकर संचालक प्रियांशु से तत्काल पैसा देने अन्यथा गोली मारने की धमकी देने लगे।

prime article banner

इस दौरान पिस्टल लिए एक अपराधी प्रियांशु के पेट में पिस्टल सटाकर फायरिग करने लगा, लेकिन पिस्टल की सभी गोलियां मिस हो जा रही थी। इसी विरोध तथा धक्का-मुक्की के दौरान अपराधी के पिस्टल का मैगजीन नीचे गिर गया। पिस्टल से मैगजीन निकलते ही सीएसपी संचालक प्रियांशु मिश्रा समझ गए कि पिस्टल से मैगजीन निकल जाने के बाद अपराधी का यह पिस्टल खिलौना से अधिक कुछ नहीं। उसने अपनी पूरी ताकत से अपराधियों का कड़ा विरोध करते हुए उन पर लात-घूंसे की बरसात शुरू कर दी। उधर, अपना पैसा जमा-निकासी के लिए सीएसपी केंद्र आई बनकट गांव की दो बेटियों ने सीएसपी संचालक पर हमला होते देख पूरा माजरा समझ गई तथा बाहर निकलकर लोगों को पूरे मामले की जानकारी दी। तब तक आसपास के लोग भी दौड़ कर आए। स्वयं को लोगों से घिरते देख तीनों अपराधी पिस्टल का मैगजीन छोड़ बाइक पर सवार होकर बनकट गांव की ओर भाग निकले। सूचना मिलते ही डुमरांव थानाध्यक्ष संतोष कुमार तत्काल मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिए। थानाध्यक्ष ने बनकट तथा हाता गांव में आधा दर्जन जगहों पर छापेमारी की। उन्होंने बताया कि अपराधियों की शिनाख्त कर ली गई है। जल्द ही उन्हें हिरासत में ले लिया जाएगा। इस संबंध में सीएसपी संचालक द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना में एफआइआर दर्ज कराई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.