Move to Jagran APP

बीडीओ के चालक ने पिकअप चालक को राड से मार सिर फोड़ा

बक्सर शनिवार की सुबह मतदान कार्य से जा रहे एक पिकअप चालक को नावानगर बीडीओ के चालक द्व

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 09:41 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 09:41 PM (IST)
बीडीओ के चालक ने पिकअप चालक को राड से मार सिर फोड़ा
बीडीओ के चालक ने पिकअप चालक को राड से मार सिर फोड़ा

बक्सर : शनिवार की सुबह मतदान कार्य से जा रहे एक पिकअप चालक को नावानगर बीडीओ के चालक द्वारा मारकर सर फोड़ दिए जाने के बाद मामला बेहद तूल पकड़ लिया। घटना से आक्रोशित चुनाव कार्य के लिए निकल रहे वाहन चालकों ने मतदान कार्य का बहिष्कार करते हुए नावानगर नवोदय विद्यालय के सामने एनएच को जाम कर खूब बवाल काटा। आखिरकार बीडीओ के चालक को हिरासत में लिए जाने के बाद ही वाहन चालकों ने ढाई घंटे बाद सड़क जाम हटाया।

loksabha election banner

घटना सुबह नौ बजे के करीब की है, तब नावानगर प्रखंड में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए जब्त वाहनों को लेकर चुनावी डयूटी पर जाने वाले कर्मी नवोदय विद्यालय परिसर से वाहन के साथ नावानगर उच्च विद्यालय चुनावी साम्ग्री लेने जा रहे थे। उस वक्त नवेादय विद्यालय परिसर में ही नावानगर बीडीओ की गाड़ी भी खड़ी थी। गेट से वाहनों के निकलने के दौरान आगे निकलने के लिए बीडीओ के चालक छोटू कुमार वाहन चालकों से उलझ गया। इसी बीच बात बढ़ने पर बीडीओ के चालक ने गाड़ी से राड निकालकर पिकअप चालक के सर पर दे मारा, जिससे उसका सर फट गया। पिकअप चालक के सर से बहते खून को देखते ही नवोदय विद्यालय परिसर में मौजूद अन्य वाहन चालक उग्र हो उठे और चुनावी कार्य का बहिष्कार करते हुए नवोदय विद्यालय के सामने ही एनएच को जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना मिलते ही मौके पर नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार तथा कोरानसराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम पहुंच कर सड़क जाम हटाने के प्रयास में जुट गए पर, सड़क जाम कर बैठे वाहन चालक बीडीओ के चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। इस बीच सूचना मिलते ही मौके पर नावानगर बीडीओ धर्मेंद्र कुमार भी पहुंच गए तथा मामले से अवगत होने के बाद अपने वाहन चालक छोटू कुमार को तत्काल हिरासत में लेने का पुलिस को निर्देश दिया, तब जाकर सड़क जाम हटा। इधर चुनावी प्रक्रिया की अफरातफरी के बीच अचानक व्यवधान आने से अधिकारियों में हड़कंप मच गया, वहीं चुनावी कार्य में लगे कर्मचारियों को उनके मतदान केंद्र पर भेजने का काम भी बाधित हो रहा था। सड़क जाम होने के कारण नवोदय विद्यालय के दोनों तरफ दूर-दूर तक वाहनों की लम्बी कतार लग गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.