Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

बकसर। मंगलवार की देर शाम कोरानसराय थाना क्षेत्र के डुमरांव-केसठ राजवाहा नहर मार्ग पर बाइक सवार युवक के सामने अचानक एक खच्चर आ गया जिसमे टकराने के बाद बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 12:12 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 12:12 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत
सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

बकसर। मंगलवार की देर शाम कोरानसराय थाना क्षेत्र के डुमरांव-केसठ राजवाहा नहर मार्ग पर बाइक सवार युवक के सामने अचानक एक खच्चर आ गया, जिसमे टकराने के बाद बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान कोरानसराय निवासी उमेश साह के पुत्र धीरज साह (24 वर्ष) के रूप में की गई है। बताया जाता है कि युवक देर शाम नवानगर प्रखंड के सोनवर्षा से अपने छोटे भाई विक्की के साथ कोरानसराय स्थित अपने घर लौट रहा था।

loksabha election banner

बताया जाता है कि बाइक धीरज ही चला रहा था। वे लोग रजवाहा मार्ग पर चिमनी भट्ठा पुल के समीप ज्योंहि पहुंचे कि अचानक एक खच्चर मेन रोड पर बाइक के सामने आ गया। इस दौरान तेज रफ्तार में आ रही युवक की बाइक लवारिश पशु में टकरा गई और बगल में खाई में पलट गई। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों की चीख चिल्लाहट सुनकर चिमनी भट्ठा पर काम करने वाले मजदूर घटनास्थल पर पहुंचे और आनन-फानन में पहुंचे और घायलों को कोरानसराय स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही कोरानसराय पुलिस भी पहुंच गई। गंभीर रूप से घायल युवक की हालत बिगड़ते देख अनुमंडलीय अस्पंताल में पहुंचाया गया, लेकिन यहां चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मृतक का छोटा भाई भी घायल हो गया, लेकिन उसकी हालत खतरे से बाहर है। फिलहाल, युवक की मौत के बाद कोरानसराय में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने बताया कि मृतक के शव को जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल में अंत्य परीक्षण कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

--एक साल पहले हुई थी युवक की शादी

एक साल पहले धीरज की शादी शाहपुर थाना क्षेत्र के कारनामेपुर गांव में प्रियंका कुमारी के साथ हुई थी। अपने छह भाई बहनों में धीरज सबसे बड़ा था। युवक के पिता उमेश प्रसाद कोरानसराय में अंडे की दुकान चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते है। जबकि, धीरज एक मोबाइल कंपनी में सेल्समैन का काम करता था। इसके कंधे पर परिवार के भरण-पोषण की बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी। यह मंगलवार की सुबह अपनी पत्नी से तुरंत लौटने की बात कहकर छोटे भाई विक्की के साथ नावानगर प्रखंड के सोनवर्षा बाजार में गया था।

--बहन की सगाई से पहले उठी भाई की अर्थी

मंगलवार की शाम सड़क दुर्घटना में मौत के शिकार हुए धीरज की छोटी बहन पुतूल कुमारी की सगाई ठीक दो दिन बाद 22 जनवरी को होना निश्चित हुआ था। अपने छह भाई बहनों में सबसे बड़ा होने के चलते धीरज के कंधों पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी थी। युवक धंधा रोजगार के साथ अपनी बहन की सगाई की तैयारी में लगा था। इसे क्या पता कि नीयति को कुछ और ही मंजूर था और बहन की सगाई से दो दिन पहले भाई की अर्थी उठ गई। भाई के शव के पास बिलख रही छोटी बहन हृदयविदारक चित्कार से सबकी आंखे नम हो गई।

--परिजनों पर टूटा विपत्ति का पहाड़

किसी के खुशियों को कैसे नजर लग जाती है यह बुधवार की सुबह कोरानसराय गांव में उमेश साहु के घर देखने को मिला। एक दिन पहले जिस घर आंगन में हंसी खुशी का माहौल था, वहां अब कोहराम मचा था। मृतक की पत्नी प्रियंका और मॉ कुलवती देवी पति और पुत्र के मौत से दहाड़ मारकर रो रही थी। मृतक के भाई राजा और बहन पुतूल और प्रिया कोने में बैठकर सुबक रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.