Move to Jagran APP

मंगल व राहुल की दमदार गेंदबाजी के आगे मगरांव टीम पस्त

र गेंदबाजी की और प्रतिद्वंदी टीम के 4-4 खिलाड़ियों को आउट किया। निखिल ने भी 2 विकेट चटकाए। हालांकि दर्शकों ने मैच का भरपूर लुत्फ उठाया। मौके पर आयोजक मंडल के संजय राय ने बताया कि लीग प्रतिस्पर्धा का अगला मैच बुधवार को विश्वामित्र व साइन क्रिकेट क्लब के बीच होगा। वहीं डुमरांव में ग्रुप बी का मैच मंगलवार को इलेवन स्टार व टेन स्टार के बीच खेला जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 05:31 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 05:31 PM (IST)
मंगल व राहुल की दमदार गेंदबाजी के आगे मगरांव टीम पस्त
मंगल व राहुल की दमदार गेंदबाजी के आगे मगरांव टीम पस्त

बक्सर : जिला क्रिकेट लीग में सोमवार को ढेंका की सम्राट क्रिकेट क्लब के गेंदबाजों के आगे मगरांव की भगत क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज पस्त हो गए। टीम ने 13.2 ओवर में अपने सभी विकेट गंवा मात्र 51 रन बनाए। जिसमें सर्वाधिक मंटू सिंह ने 18 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके।

loksabha election banner

किला मैदान में आयोजित मैच में ढेंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जिसमें उसने 22.5 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 162 रन बनाए। मो. आरिफ ने 42, मंगल ने 29, राहुल ने 22 तथा निखिल रंजन ने 17 रनों का इसमें योगदान दिया। वहीं, अतिरिक्त के रूप में उन्हें 32 रन भी मिले। मगरांव की ओर से गेंदबाज सवरु राय ने 4, विकास ने 3 तथा शाहनवाज, मंटू व मो. कैफ ने 1-1 विकेट प्राप्त किए। इसके जवाब में बल्लेबाजी को उतरे मगरांव के खिलाड़ी पिच पर अधिक देर तक नहीं ठहर सके और एक-एक कर उसके सभी खिलाड़ी 53 रन के कुल योग पर ही पवेलियन लौट गए। इस दौरान ढेंका टीम के गेंदबाज मंगल और राहुल ने दमदार गेंदबाजी की और प्रतिद्वंदी टीम के 4-4 खिलाड़ियों को आउट किया। निखिल ने भी 2 विकेट चटकाए। हालांकि, दर्शकों ने मैच का भरपूर लुत्फ उठाया। मौके पर आयोजक मंडल के संजय राय ने बताया कि लीग प्रतिस्पर्धा का अगला मैच बुधवार को विश्वामित्र व साइन क्रिकेट क्लब के बीच होगा। वहीं, डुमरांव में ग्रुप बी का मैच मंगलवार को इलेवन स्टार व टेन स्टार के बीच खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.