Move to Jagran APP

कार्यक्रम को किसी ने कहा लाजवाब, किसी ने जागरण को धन्यवाद

बक्सर। एमपी हाईस्कूल में रविवार को लगन के बावजूद देर रात तक दैनिक जागरण के कवि सम्मेलन का जादू श्रो

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 May 2018 11:47 PM (IST)Updated: Tue, 08 May 2018 11:47 PM (IST)
कार्यक्रम को किसी ने कहा लाजवाब, किसी ने जागरण को धन्यवाद
कार्यक्रम को किसी ने कहा लाजवाब, किसी ने जागरण को धन्यवाद

बक्सर। एमपी हाईस्कूल में रविवार को लगन के बावजूद देर रात तक दैनिक जागरण के कवि सम्मेलन का जादू श्रोताओं पर सिर चढ़ कर बोला। इसका असर सोमवार एवं मंगलवार को भी शहर वासियों के मन पर छाया रहा। किसी ने कार्यक्रम को लाजवाब कहा तो किसी ने इसके लिए अपने प्रिय अखबार दैनिक जागरण को इस तरह के आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।

loksabha election banner

डुमरांव से अपने पति संत जॉन सेकंडरी प्लस टू स्कूल के निदेशक डॉ.रमेश कुमार ¨सह के साथ कवि सम्मेलन में आईं निशा ¨सह ने कही कि कवियों की रचनाओं को सुन इस कवि सम्मेलन में आने वाला हर कोई अपनी परेशानियों को भूल गया। सिमरी पश्चिम जिला पार्षद के प्रतिनिधि विजय मिश्रा ने कहा कि दैनिक जागरण का कवि सम्मेलन अब जिले की शान बन चुका है। वे अपने साथियों के साथ कार्यक्रम का लुत्फ लेने पहुंचे। आदिनाथ इंटरनेशनल स्कूल के प्रत्युष पांडेय ने कहा कि छोटे से शहर में देश के नामचीन कवियों को सुनने का मौका देकर दैनिक जागरण हर दिल में जगह बना रहा है। स्टेट क्रिेकेट अंपायर पैनल के सदस्य राजीव कमल मिश्रा ने कहा कि जागरण का कवि सम्मेलन शहर का इकलौता ऐसा कार्यक्रम है, जिसमें परिवार के लोग देर रात तक जमे रहते हैं। फांडेशन स्कूल के प्राचार्य विकास मिश्रा ने कहा कि कवि सम्मेलन यह भी बताता है कि शहर की सोच कितनी बदल रही है और कार्यक्रम यदि स्तरीय हो तो परिवार के साथ देर रात तक रहने में यहां भी लोगों को कोई परहेज नहीं है। आरके ज्वेलर्स के विनय कुमार ने बताया कि यह कार्यक्रम अगले साल के लिए भूख जगा कर चला गया। गंगा राम मदन प्रसाद ज्वेलर्स के प्रोपाइटर अशोक सर्राफ ने कहा कि कविता के माध्यम से जागरूकता की अलख जगाने में इस बार भी दैनिक जागरण परिवार कामयाब रहा। ग्लोबल विश्वामित्र अस्पताल के निदेशक डॉ.वीके ¨सह ने कहा कि साहित्य में इस स्तर का कार्यक्रम आयोजित कर जागरण हर साल शहर वासियों को तोहफा देता है। सेंट्रल पब्लिक स्कूल धनसोई के अजय कुमार ¨सह ने कहा कि इस बार भी एक से बढ़कर एक कवियों ने श्रोताओं का मन मोह लिया। खास तौर पर संतोष आनंद को सुनना अद्भुत अनुभव रहा। देवदत्त उपाध्याय ने कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की और कहा कि उन्हें अगले साल भी इसका इंतजार रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.