Move to Jagran APP

घायल की मौत के बाद पीएचसी में स्वजनों ने किया हंगामा

का इलाज लावारिस की तरफ किया जा रहा था। इसी कारण उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर ब्रह्मपुर पुलिस भी वहां पहुंची। बाद में पुलिस तथा ग्रामीणों के समझाने के बाद परिजन शांत हुए। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि कि परिजन शव का पोस्टमार्टम कराना नहीं चाहते थे। ऐसा उन लोगों ने लिखकर दिया। इसके बाद परिजन मृतक के शव को अपने साथ लेकर चले गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 06:11 AM (IST)
घायल की मौत के बाद पीएचसी में स्वजनों ने किया हंगामा
घायल की मौत के बाद पीएचसी में स्वजनों ने किया हंगामा

बक्सर : एक घायल व्यक्ति की मौत के बाद रघुनाथपुर पीएचसी में स्वजनों ने जमकर हंगामा मचाते हुए इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। हंगामे और विवाद के बाद वहां का माहौल काफी तनावग्रस्त हो गया। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ।

loksabha election banner

परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने के बदले अपने साथ लेकर चले गए। सूत्रों ने बताया कि ब्रह्मपुर-रघुनाथपुर सड़क मार्ग पर टेंपो तथा पिकअप की टक्कर में टेंपो सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए रघुनाथपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान ही उसकी मृत्यु हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान भोजपुर जिला के उदवंतनगर थाना के बकरी गांव निवासी जगदानंद चौधरी के रूप में हुई। घटना की सूचना पाकर सोमवार की रात मृतक के परिजन अस्पताल में पहुंचे और डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। उन लोगों का कहना था कि रोगी की गंभीर हालत में भी डॉक्टरों द्वारा रेफर नहीं किया गया और बैंडेज पट्टी बांधने के बाद भी खून रिस रहा था। घायल व्यक्ति का इलाज लावारिस की तरफ किया जा रहा था। इसी कारण उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर ब्रह्मपुर पुलिस भी वहां पहुंची। बाद में पुलिस तथा ग्रामीणों के समझाने के बाद परिजन शांत हुए। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि कि परिजन शव का पोस्टमार्टम कराना नहीं चाहते थे। ऐसा उन लोगों ने लिखकर दिया। इसके बाद परिजन मृतक के शव को अपने साथ लेकर चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.