Move to Jagran APP

गैस गोदाम से हथियार के बल पर 75 हजार की लूट

बक्सर पुलिस अपराध की एक गुत्थी को सुलझा भी नहीं पाती है कि दूसरी घटना सामने आ जाती है। रविवार को मुफ्फसिल थानाक्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर गांव में बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर गैस गोदाम से 75 हजार रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jun 2019 11:40 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 06:29 AM (IST)
गैस गोदाम से हथियार के बल पर 75 हजार की लूट

बक्सर : पुलिस अपराध की एक गुत्थी को सुलझा भी नहीं पाती है कि दूसरी घटना सामने आ जाती है। रविवार को मुफ्फसिल थानाक्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर गांव में बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर गैस गोदाम से 75 हजार रुपये लूट लिए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई।

loksabha election banner

घटना की पुष्टि करते मुफ्फसिल थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि अपराधियों ने घटना को अपराह्न 3.30 बजे उस वक्त अंजाम दिया है। जब आमतौर पर गोदाम के कर्मचारी दिनभर की बिक्री का हिसाब करने में व्यस्त रहते हैं। योगेंद्रनाथ इंडेन गैस एजेंसी का कार्यालय शहर के चीनी मिल में मौजूद है, जबकि उसका गोदाम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर में है। शाम के 3.30 बजे जैसे ही गैस सिलेंडर लिए एक ट्रक गोदाम पर पहुंचा कि तभी बाइक सवार हथियारों से लैस छह अपराधियों में से दो नकाबपोश अपराधियों ने वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड को अपने कब्जे में ले लिया और अंदर प्रवेश कर वहां मौजूद गोदाम प्रबंधक रमाकांत पांडेय समेत तमाम लोगों को कवर कर लिया। सामने लहराते हथियार को देखते ही वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ गए। इस दौरान अपराधियों ने आराम से कैश काउंटर में रखे लगभग 75 हजार रुपयों के साथ ही प्रबंधक का मोबाइल फोन छीन लिए। लूट के बाद अपराधी हवा में हथियार लहराते हुए भाग निकले। बताया जा रहा है कि छह की संख्या में पहुंचे अपराधियों में से चार बाहर ही निगरानी कर रहे थे। जबकि दो अपराधी अंदर प्रवेश कर लूट पाट करने में लगे थे। लूट के बाद बाहर भागने के क्रम में अपराधियों ने बाहर खड़े ट्रक चालक से मोबाइल और पैसे भी छीन लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.