Move to Jagran APP

कार्य पूर्ण हुए बिना कर दिया गया उद्घाटन

आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी होने के पहले सरकारी योजनाओं के ताबड़तोड़ उद्घाटन व शिलान्यास की होड़ मची हुई है ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 05:20 PM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 05:07 AM (IST)
कार्य पूर्ण हुए बिना 
कर दिया गया उद्घाटन
कार्य पूर्ण हुए बिना कर दिया गया उद्घाटन

आरा। आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी होने के पहले सरकारी योजनाओं के ताबड़तोड़ उद्घाटन व शिलान्यास की होड़ मची हुई है । इस होड़ में आधी अधूरी व अपूर्ण योजनाओं का भी उद्घाटन किया जा रहा है । ऐसा ही मामला पीरो प्रखंड अंतर्गत छवरही जंगल महाल पंचायत के बम्हवार गांव में नाली निर्माण से जुड़ा है ।

loksabha election banner

ग्रामीणों के अनुसार, यहां गांव के घरों से गंदे जल की निकासी के लिए एलइओ 2 के द्वारा कुल 1200 फीट नाली निर्माण की निविदा निकाली गई थी । अभी महज 600 फीट नाली निर्माण का कार्य पूरा हुआ है । प्राक्कलन के अनुसार बम्हवार - धोबीघटवा रोड में नाला डालकर निर्माणाधीन नाली का पानी निकासी की व्यवस्था करनी है । यह काम भी पूरा नहीं हो पाया है । बावजूद इसके विधानसभा चुनाव नजदीक आते देख आनन-फानन के क्षेत्रीय विधायक ने आधे अधूरे कार्य का उद्घाटन कर दिया । अब ग्रामीणों को यह चिता सता रही है कि प्रस्तावित नाली निर्माण का काम कहीं अधूरा ही न रह जाए । इसको लेकर बम्हवार निवासी जयंत कुमार ने एलइओ के कार्यपालक अभियंता सहित अन्य संबंधित पदाधिकारियों को पत्र लिखकर नाली निर्माण का कार्य शीघ्र पूरा कराने की मांग की है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.