Move to Jagran APP

लापरवाही के आरोप में उदवंतनगर थानाध्यक्ष निलंबित

ट्रांसपोर्टर को धमकी दिए जाने के बावजूद आवेदन पर कार्रवाई नहीं किए जाने के मामले में भोजपुर एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने उदवंतनगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा को निलंबित कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 11:42 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 06:10 AM (IST)
लापरवाही के आरोप में उदवंतनगर थानाध्यक्ष निलंबित
लापरवाही के आरोप में उदवंतनगर थानाध्यक्ष निलंबित

आरा। ट्रांसपोर्टर को धमकी दिए जाने के बावजूद आवेदन पर कार्रवाई नहीं किए जाने के मामले में भोजपुर एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने उदवंतनगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा को निलंबित कर दिया है। निलंबित थानाध्यक्ष पर क‌र्त्तव्य में लापरवाही बरतने एवं आवेदन पर संज्ञान नहीं लिए जाने का गंभीर आरोप है। शाहाबाद डीआईजी राकेश राठी के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है। एएसपी अम्बरीष राहुल के जांच रिपोर्ट के बाद एसपी ने निलंबन की कार्रवाई की है। हालांकि, अभी किसी नए थानाध्यक्ष की तैनाती नहीं की गई है। मालूम हो कि आठ नवंबर को उदवंतनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत जीरो माइल के समीप स्कार्पियो पर सवार एक ट्रांसपोर्टर धर्मेन्द्र यादव को दिनदहाड़े गोली मार दी गई थी।ट्रांसपोर्टर परिवार जीरो माइल के पास कृष्णा नगर कॉलोनी में रहता है। घटना के मूल में गिट्टी के कारोबार में व्यवसायिक प्रतिद्वंद्विता व पासिग को लेकर उपजे विवाद की बात सामने आई थी। घायल का आरोप था कि घटना के पहले उसे धमकी दी गई थी। जिसे लेकर उसने थाना में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन, संबंधित आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद उसे गोली मार दी गई। इसे लेकर डीआईजी समेत वरीय अफसरों के पास शिकायत दर्ज कराई गई थी। मालूम हो कि ट्रांसपोर्टर धर्मेंद्र कुमार यादव घटना की दोपहर कृष्णा नगर, जीरो माइल रोड आवास से स्कार्पियो पर सवार होकर नारायणपुर की ओर जा रहे थे। इस दौरान जीरो माइल के समीप दूसरी स्कार्पियो पर पांच -छह की संख्या में रहे हथियार बंद अपराधियों ने पहले गाड़ी रोकी थी । इसके बाद स्कार्पियो के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिग शुरू कर दी थी। स्कार्पियो समेत भागने के क्रम में एक गोली ट्रांसपोर्टर के पीठ के भाग में जा लगी थी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। हमले के बाद स्कार्पियो सवार हमलावर भाग निकले थे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.