This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

रिटायर्ड बीएमपी जवान के बेटे ने जहर खाकर की खुदकुशी

आरा। नवादा थाना क्षेत्र के जगदेवनगर मुहल्ला में रविवार की रात एक रिटायर्ड बीएमपी जवान के बेटे ने जहर

JagranMon, 11 Jun 2018 07:07 PM (IST)
रिटायर्ड बीएमपी जवान के बेटे ने जहर खाकर की खुदकुशी

आरा। नवादा थाना क्षेत्र के जगदेवनगर मुहल्ला में रविवार की रात एक रिटायर्ड बीएमपी जवान के बेटे ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। सदर अस्पताल, आरा में इलाज के लिए लाए जाने के बाद उसने दम तोड़ दिया। मृतक संजय ¨सह (40वर्ष) बिहिया थाना क्षेत्र के झौंवा गांव निवासी कामेश्वर ¨सह का पुत्र था। इसे लेकर यूडी केस दर्ज किया गया है। घटना के मूल में पारिवारिक विवाद बताया जाता है। हालांकि, पिता ने किसी तरह के विवाद से इंकार किया है।

बताया जा रहा कि बिहिया थाना क्षेत्र के झौंवा गांव निवासी कामेश्वर ¨सह का पुत्र संजय ¨सह आरा के जगदेवनगर मुहल्ला में सपरिवार रहते थे। रविवार की रात अचानक गुस्से में जहर खा लिया। बाद में परिजनों को पता चला तो इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए। जहां पर उन्होंने ने दम तोड़ दिया। दुकान से खुद खरीदकर खाया था सल्फास:

बताया जा रहा कि बिहिया थाना क्षेत्र के झौंवा गांव निवासी कामेश्वर ¨सह को कुल चार पुत्र थे। जिसमें संजय ¨सह मांझिल थे। संजय ¨सह की शादी दस साल पहले उदवंतनगर थाना क्षेत्र के मोरथ गांव की अंजू देवी के साथ हुई थी। संजय एलआईसी एजेंट के साथ साथ बांस का कारोबार करते थे। पत्नी एवं बच्चों के साथ जगदेवनगर में रहते थे। रविवार की रात खुद दुकान से सल्फास खरीदकर लाए और खा लिए। घर आने पर परिवार के सदस्यों को जानकारी मिली। जिसके बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा लाया गया। जहां फिर मौत हो गई। मौत के बाद राज एवं ऋषि दोनों बेटों के सिर से पिता का साया उठ गया है। मृतक का छोटा भाई सुनील आईबीपी, शिमला में कार्यरत है।

Edited By Jagran

भोजपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!