Move to Jagran APP

डसने के बाद सांप को जिदा पकड़ अस्पताल लाए स्वजन

भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के चरपोखरी गांव में गुरुवार को विषैले सांप के डसने से एक युवक की हालत काफी बिगड़ गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jul 2022 11:05 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jul 2022 11:05 PM (IST)
डसने के बाद सांप को जिदा पकड़ अस्पताल लाए स्वजन
डसने के बाद सांप को जिदा पकड़ अस्पताल लाए स्वजन

जागरण संवाददाता, आरा: भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के चरपोखरी गांव में गुरुवार को विषैले सांप के डसने से एक युवक की हालत काफी बिगड़ गई। हालत बिगड़ता देख वहां मौजूद उसके साथियों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया गया। सर्प दंश का शिकार युवक 20 वर्षीय व्यास कुमार पश्चिमी चंपारण (बेतिया) जिला के पटजिरवा थाना क्षेत्र के पटजिरवा गांव निवासी रेखा मुखिया के पुत्र है। वे पेशे से मजदूर है। यहां तक कि जिस सांप ने युवक को डसा था उसे भी लोगों द्वारा जिदा पकड़कर एवं उसे प्लास्टिक के पालीथिन में बांधकर सदर अस्पताल लाया गया था।

prime article banner

चरपोखरी थाना क्षेत्र के चरपोखरी गांव की घटना , धानरोपनी के दौरान हुआ हादसा

जिदा सांप को देखकर डाक्टर से लेकर कर्मी तक हतप्रभ हो गए। स्वजन ने बताया कि जिदा सांप को पकड़कर डाक्टर के पास इसलिए लाए है जिससे कि वे उसे देखकर इलाज कर सकें। ग्रामीणों ने बताया कि युवक दो दिन पहले पश्चिमी चंपारण (बेतिया) जिला के पटजिरवा गांव से अपने आठ अन्य साथियों के साथ चरपोखरी गांव खेत में मजदूरी करने आया है। गुरुवार की दोपहर जब वह खेत में धान रोपनी कर रहा था कि उसी दौरान विषैले सांप ने उसे डस लिया। जिससे उसकी हालत काफी बिगड़ गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल, आरा लाया गया। साथ ही सांप को भी पकड़कर लेते आए। इधर, अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि पहले भी कई बार लोग सांप पकड़कर डाक्टर से दिखाने के लिए ला चुके है। हालांकि, डाक्टर सांप देखकर इलाज नहीं करते है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK