Move to Jagran APP

ऐसा भी क्‍या गुस्‍सा कि महज 50 रुपये के विवाद में किशोरी ने उठाया आत्‍मघाती कदम, जानें मामला

मामूली विवाद में आरा में एक किशोरी ने आत्‍मघाती कदम उठाया। किशोरी ने खुद के शरीर में आग लगा ली। उसे गंभीर हालत में पटना के पीएमसीएच में रेफर किया गया है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 05:10 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 05:10 PM (IST)
ऐसा भी क्‍या गुस्‍सा कि महज 50 रुपये के विवाद में किशोरी ने उठाया आत्‍मघाती कदम, जानें मामला
ऐसा भी क्‍या गुस्‍सा कि महज 50 रुपये के विवाद में किशोरी ने उठाया आत्‍मघाती कदम, जानें मामला

आरा, जेएनएन। ऐसा भी क्‍या गुस्‍सा कि लोग अपना आपा खो देते हैं। आत्‍मघाती कदम उठा लेते हैं। ऐसा ही मामला बिहार के आरा (भोजपुर) जिले में सामने आया है। मामूली विवाद में आरा में एक किशोरी ने आत्‍मघाती कदम उठाया। किशोरी ने खुद के शरीर में आग लगा ली। उसे गंभीर हालत में पटना के पीएमसीएच में रेफर किया गया है। 

loksabha election banner

महज 50 रुपये के लिए हुआ विवाद 

जानकारी के अनुसार, भोजपुर जिले के आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुली गांव में महज 50 रुपये के विवाद को लेकर गुस्से में आकर एक किशोरी ने खुद के शरीर में आग लगा ली। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। महिला थाना इंचार्ज भी पहुंच गईं। इसके बाद उसे मुफस्सिल थाना इंचार्ज ज्योति कुमारी ने आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उसकी काफी गंभीर स्थिति देख ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. कुमार नीतीश ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया। जख्मी 13 वर्षीय काजल महुली गांव निवासी नंदलाल राम की पुत्री बताई जाती है। 

पड़ोसी की पत्नी से हुआ था विवाद  

बताया जाता है कि महुली गांव के ही एक पड़ोसी की पत्नी ने किशोरी पर 50 रुपये लेने का आरोप लगाया था।जिसको लेकर दोनों में वाद-विवाद हुआ था। देखते ही देखते विवाद ने तूल पकड़ लिया। इसके बाद गुस्से में आकर  किशोरी ने खुद को आग लगा ली। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। वह करीब 80 फीसदी झुलस गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.