Move to Jagran APP

डंपर से कुचलकर महिला की मौत, हंगामा

भोजपुर के पीरो थाना क्षेत्र अंतर्गत पीरो- बिहिया रोड स्थित नगर के चांद मार्केट के समीप शुक्रवार की दोपहर एक अनियंत्रित डंपर से कुचलकर बाइक सवार महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 10:52 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 05:06 AM (IST)
डंपर से कुचलकर महिला की मौत, हंगामा
डंपर से कुचलकर महिला की मौत, हंगामा

आरा। भोजपुर के पीरो थाना क्षेत्र अंतर्गत पीरो- बिहिया रोड स्थित नगर के चांद मार्केट के समीप शुक्रवार की दोपहर एक अनियंत्रित डंपर से कुचलकर बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि, बाइक चला रहा युवक जख्मी हो गया । इधर, दुर्घटना में मौत के बाद आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए। आक्रोशित लोगों ने पीरो-जगदीशपुर रोड को जाम कर जमकर बवाल काटा । बाद में पुलिस प्रशासन के प्रयास से जाम हट सका। मृतका 38 वर्षीय मीना देवी अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के बसेयां गांव निवासी अरूण कुमार सिंह की पत्नी थी। सड़क जाम व हंगामे के चलते परिचालन अवरुद्ध रहा। पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है।

loksabha election banner

---

घर से मार्केट जाने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के बसेयां गांव निवासी अरूण कुमार सिंह की पत्नी मीना देवी अपने परिवार के एक युवक उपेन्द्र के साथ बाइक पर सवार होकर पीरो बाजार की ओर आ रही थी। इस बीच पीरो- बिहिया रोड स्थित पीरो के चांद मार्केट के समीप असंतुलित होकर वह बाइक से गिर पडी । इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे अनियंत्रित डंपर ने महिला के सिर को बुरी तरह कुचल दिया। जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे उपेन्द्र कुमार सिंह को भी चोट पहुंची है । घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक सहित डंपर को जब्त कर लिया है । इधर, इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पीरो- जगदीशपुर पथ को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया । आक्रोशित लोग मृतका के परिजनों को मुआवजा देने व पीरो नगर में प्रशासन की लापरवाही के कारण सड़क किनारे अवैध अतिक्रमण हटाने की मांग कर रहे थे। सड़क जाम की सूचना मिलते ही पीरो थाने की पुलिस व प्रखंड विकास पदाधिकारी मानेन्द्र कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और सडक जाम कर रहे लोगों को समझा कर शांत किया । बीडीओ द्वारा मृतका के परिजनों को नियमानुसार मुआवजा देने के आश्वासन पर सडक जाम समाप्त हुआ ।पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा भेज दिया है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.