Move to Jagran APP

महादलित युवक की बदमाशों ने की हत्या, घर में घुसकर मारी गोली

अपराधियों ने आरा में महादलित युवक​ की गोली मारकर हत्या कर दी। बेखौफ अपराधियों ने पीरो में बुधवार की देर रात घटना को अंजाम दिया। दो दिन पहले प्रियांशु मॉल में भी हुई थी फायरिंग।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 08:39 AM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 08:39 AM (IST)
महादलित युवक की बदमाशों ने की हत्या, घर में घुसकर मारी गोली
महादलित युवक की बदमाशों ने की हत्या, घर में घुसकर मारी गोली

आरा, जेएनएन। अपराधियों ने आरा में महादलित युवक​ की गोली मारकर हत्या कर दी। बेखौफ अपराधियों ने पीरो में बुधवार की देर रात घटना को अंजाम दिया। तिलाठ गांव के अनुसूचित जाति टोले में हुई इस घटना के बाद कोहराम मच गया। अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद आराम से भाग निकले। लोगों में पुलिस के खिलाफ जबर्दस्त आक्रोश है। बता दें कि दो दिन पहले पीरो में सरेआम प्रियांशु मॉल में अपराधियों ने जबर्दस्त फायरिंग की थी तथा कैश लूट लिये थे और मॉल मालिक को रंगदारी पहुंचाने की धमकी भी दी थी।  

loksabha election banner

मृत जमुना राम (30वर्ष) तिलाठ गांव निवासी श्रीभगवान राम का पुत्र था। इस वारदात के बाद दो गुटों के बीच तनाव गहरा गया है। घटना के मूल में नाली को लेकर उपजे विवाद की बात सामने आ रही है। देर रात पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की  छानबीन की। इधर, एसपी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को वहां भेजा गया। कारण स्पष्ट नहीं है। 

दूसरी ओर हत्या की इस घटना में किसी बिलर राय का नाम सामने आ रहा है, जो फरार है। हत्या की घटना के बाद गुस्साए लोगों ने रात में ही काफी हंगामा किया। घटना के संबंध में बताया जा रहा कि तिलाठ गांव के अनुसूचित जाति टोला गांव में एक ही समाज के दो गुटों के बीच नाली को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा था। इस बीच बुधवार की रात विवाद ने तूल पकड़ लिया। इसके बाद दूसरे गुट के समर्थन में एक हथियार बंद दबंग श्री भगवान राम के घर में घुस गया और उसके बेटे जमुना राम को गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

सूचना मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। हत्या की घटना के बाद दो गुटों में तनाव है। पीरो थानाध्यक्ष जन्मेजय राय ने बताया कि शुरूआती जांच में बिलर राय का नाम सामने आया है। मामले की छानबीन की जा रही है। पति की हत्या के बाद सोनाझरी देवी का रो—रोकर बुरा हाल है। गौरतलब है कि दो दिन पहले पीरो में ही अपराधियों ने प्रियांशु मॉल में फायरिंग की थी। मैनेजर के साथ मारपीट भी की गई थी। इतना ही नहीं, फायरिंग की इस घटना में अपराधी कैश काउंटर से 40 हजार रुपये लूट लिये और आसानी से चलते बने।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.