Move to Jagran APP

भोजपुर डीएम ने रेलवे ओवरब्रिज का किया निरीक्षण

जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा ने शनिवार को पूर्वी रेलवे गुमटी के समीप निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रीज का निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 09:59 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 09:59 PM (IST)
भोजपुर डीएम ने रेलवे ओवरब्रिज का किया निरीक्षण
भोजपुर डीएम ने रेलवे ओवरब्रिज का किया निरीक्षण

आरा। जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा ने शनिवार को पूर्वी रेलवे गुमटी के समीप निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रीज का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने निर्माण एजेंसी और संवेदक को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने निर्माण एजेंसी एनएचएआई के संवेदक और कार्यपालक को अविलंब कार्य पूर्ण करने का आदेश दिया, ताकि फरवरी माह में पुल को चालू किया जा सके। वहीं दूसरी ओर सरदार पटेल बस स्टैंड के पास ओवरब्रीज के नीचे बैरियर लगवाकर स्लोपिग वाले भाग में कार्य प्रारंभ कराने तथा डिवाइडर को ओवरब्रीज के नीचे कुछ दूरी तक बढ़ाकर लगवाने का आदेश दिया। यह कार्य होने से शहरवासियों जाम से मुक्ति मिलेगी।

loksabha election banner

नगर आयुक्त को निर्देश दिया कि सपना सिनेमा से बस स्टैंड तक रोड के किनारे कचरा फेंकने पर प्रतिबंध लगाया जाए एवं जो पहले से कूड़ा-कचरा एकट्ठा है, उसे अन्यत्र हटवाना सुनिश्चित कराएं। पूर्वी गुमटी के नजदीक निर्माणाधीन ओवरब्रिज का कार्य फरवरी 2021 तक पूर्ण कराने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि ओवरब्रिज पुल चालू होने से आरा शहर में जाम की समस्या काफी कम हो जाएगी। उन्होंने कहा कि ओवरब्रिज के एक लेन को ट्रायल के तौर पर 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर खोल दिया जाएगा। जिलाधिकारी ने सरदार पटेल बस स्टैंड के समीप से अतिक्रमण हटाने का फरमान भी जारी किया। नहर किनारे पड़े कचरे को अन्यत्र ले जाने का नगर आयुक्त को दिया आदेश जिलाधिकारी ने सदर अनुमंडल पदाधिकारी को निर्देश दिया कि बस स्टैंड के बाहर जो अतिक्रमण है, उसे संबंधित अंचलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष के सहयोग से अविलंब हटवाएं, ताकि निर्माण कार्य में सहूलियत हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.