Move to Jagran APP

बदमाशों ने गोलगप्पा खाने गए किशोर को गोली मारी

टाउन थाना क्षेत्र के रौजा इलाके में हथियार बंद बदमाशों ने बुधवार की दोपहर ताबड़तोड़ फायरिग की। जिसमें गोली लगने से एक किशोर घायल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Sep 2020 07:23 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 08:38 PM (IST)
बदमाशों ने गोलगप्पा खाने गए किशोर को गोली मारी
बदमाशों ने गोलगप्पा खाने गए किशोर को गोली मारी

भोजपुर । टाउन थाना क्षेत्र के रौजा इलाके में हथियार बंद बदमाशों ने बुधवार की दोपहर ताबड़तोड़ फायरिग की। जिसमें गोली लगने से एक किशोर घायल हो गया। घायल 15 वर्षीय मो.सबदर इमाम नाजीरगंज मुहल्ला निवासी मो. सहजाद का पुत्र है। गोली पैर में लगी है। सदर अस्पताल, आरा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस पूछताछ कर घटना के कारणों के बारे में पता लगा रही हैं। घायल के अनुसार हमलावर 10-12 की संख्या में थे। जिसमें तीन फायरिग कर रहे थे। इस मामले में घायल के बयान पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस दौरान सदर एसडीपीओ पंकज रावत ने भी अस्पताल पहुंच कर पूछताछ की। उनके अनुसार शुरुआती जांच में मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। फिर भी जांच चल रही है। बताया जा रहा है कि शहर के नाजीरगंज मुहल्ला निवासी किशोर मो.सबदर इमाम बुधवार की दोपहर रौजा दरगाह के पास गोलगप्पा खाने गया हुआ था। जख्मी के अनुसार ठेला पर गोलगप्पा खाकर लौट रहा था कि इसी दौरान मोती टोला इलाके के 10-12 की संख्या में लोग आ धमके और ताबड़तोड़ गोली चलाने लगाने । जिसके बाद भगदड़ मच गई। भागने के क्रम में उसे पैर में गोली जा लगी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। सूचना मिलने पर प्रभारी इंचार्ज ब्रजेश कुमार सिंह भी वहां पहुंच गए। घायल ने बताया कि गोली कौन चला रहा था वह नाम नहीं जानता है । गोली किस पर चला रहे थे उसे पता नहीं है। लेकिन, किसी दूसरे को मारने के फिराक में आए थे। सूत्रों की मानें तो पुलिस को इस मामले में विकास, रवि व सुशील की तलाश है। विगत महीने भी दो गुटों के बीच झड़प हुई थी। इधर, फायरिग की वारदात को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.