Move to Jagran APP

भागलपुर के नाथनगर में युवक की गोली मारकर हत्या, लूट के दौरान अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

लूट के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या। मधुसुदनपुर इलाके के भतोडिय़ा टूटा पुल के समीप हुई घटना। घटनास्थल पर से पुलिस ने दो खोखा और एक गोली किया बरामद। मृतक की बाइक को लुटेरे साथ ले गए।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Tue, 14 Dec 2021 08:43 PM (IST)Updated: Tue, 14 Dec 2021 08:43 PM (IST)
भागलपुर के नाथनगर में युवक की गोली मारकर हत्या, लूट के दौरान अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम
युवक की बाइक संग ले गए अपराधी।

संस, नाथनगर : मधुसूदन पुर थाना क्षेत्र के भतोडिय़ा टूटा पुल के समीप मंगलवार की दोपहर करीब तीन बजे एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और बाइक लूट कर मौके पर से फरार हो गए। युवक को दो गोली मारी गई है एक कान के नीचे दूसरा सीने में। सूचना पाकर घटनास्थल पर ए एस पी शुभम आर्य,नाथनगर इंस्पेक्टर मु. सज्जाद हुसैन, मधुसूदन पुर और सजोर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की सघन पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने मृतक की पहचान शहकुंड थाना क्षेत्र के समस्तीपुर जवाखर निवासी निसार अली के २० वर्षीय पुत्र निसार अली के रूप में की है।

loksabha election banner

'मधुसूदन पुर ओपी क्षेत्र के टूटा पुल के समीप एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। प्रथ²ष्टया जांचो उपरांत लूट के दौरान हत्या की बात सामने आ रही है। अपराधी मृतक का बाइक लूट कर भाग गया है।अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। बॉडी को मायागंज अस्पताल भेजा गया है।'- एएसपी शुभम आर्य

घटनास्थल से दो खोका और गोली बरामद

पुलिस ने घटनास्थल से दो खोका और एक गोली बरामद किया है। झाड़ी में फेका मृतक का हेलमेट पुलिस ने जप्त किया है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि लूट के दौरान अपराधी से युवक भीड़ गया था।घटनास्थल पर बाइक के टूटे पार्ट भी मिले हैं।मृतक के हांथ में भी चोट के निशान देखे गए हैं।

अपराधी की संख्या दो से अधिक होगी

घटनास्थल पर पुलिस ने दो तरह के गोली बरामद किए हैं। खोखा पिस्टल का बताया है और ङ्क्षजदा गोली कट्टा का बताया जा रहा है। पुलिस इस बात से अनुमान लगा रही है कि अपराधी दो की संख्या में होंगे।

एक किलोमीटर तक एक झोपड़ी भी नहीं है सड़क किनारे

टूटा पुल से लेकर एक किलोमीटर तक सड़क किनारे एक झोपड़ी भी नहीं है।जिसका फायदा उठाकर अपराधी टूटा पुल को अपना सेफ जोन मानकर लूट,छिनतई और हत्या जैसी घटना को अंजाम देते हैं।

मृतक के पिता हुए बदहवास

मृतक के पिता जैसे ही घटनास्थल पर पहुंचे तो पहले अपने बेटे को देखने की बात कहकर फफक कर रोने लगे।उनके साथ आए अन्य लोग उन्हें इमरान की हत्या होने की बात नहीं बता रहे थे।पूछने पर बस इतना बता देते थे कि उसे अभी अस्पताल ले जाया गया है। उसका इलाज चल रहा है।कुछ नहीं हुआ।वह बदहवास होकर कभी नीचे बैठ जाते थे तो कभी खड़े होकर बेटे के पास लेकर जाने की जिद करने लगते।

फ्रीज मिस्त्री था युवक

लूट के दौरान शहकुंड थाना क्षेत्र के समस्तीपुर जवाखर निवासी मु .इमरान की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के चचेरे भाई मु. राजू ने बताया कि गांव में भी हमें किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।इमरान सिर्फ अपने काम से मतलब रखता था और वह बहुत ही सरल स्वभाव का था। वह भोपाल में रहता था,तीन माह पहले घर आया था ।वह फ्रीज का मिस्त्री था। फ्रीज कंपनी वाले के संपर्क में था।जहां भी सूचना मिलता था ,वह चला जाता था ।मंगलवार को सुबह ९ बजे के करीब घर से भागलपुर जाने की बात कहकर निकला था।सोमवार को भी चाचा का दवाई लेने भागलपुर गया था। कभी अकेले तो कभी स्टाफ के साथ चला जाता था।आज अकेले ही घर से निकला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.