Move to Jagran APP

सुपौल में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, इलाके में सनसनी का माहौल

बिहार के सुपौल में एक युवक ने अपने सिर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। स्वजनों की मानें तो युवक मानसिक रूप से कमजोर था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल भेजा है...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 05:57 PM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 05:57 PM (IST)
सुपौल में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, इलाके में सनसनी का माहौल
युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल

 संवाद सूत्र, राघोपुर(सुपौल)। जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के पिपराही पंचायत वार्ड न 7 के एक युवक ने खुद के सिर पर गोली मार ली। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना रविवार की बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं घटना के बाद इलाके के लोगों के बीच सनसनी फैल गई है।

loksabha election banner

पिपराही पंचायत के वार्ड न 7 निवासी स्व लाल सिंह के छोटे पुत्र नीतीश कुमार उम्र 24 रविवार सुबह अपने घर के एक कमरे में अकेला था। नवरात्र को लेकर घर के अन्य सदस्य पूजा करने मंदिर गए थे । इसी दौरान नीतीश ने पिस्टल से खुद को गोली मार ली। घटना के बाद आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जुटी और इलाज के लिए रे$फरल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने नीतीश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

इधर, घटना के बाद मृतक की मां शोभा देवी ने बताया कि नीतीश की मानसिक हालत अच्छी नहीं थी। घटना से पहले रविवार के सुबह को ही नीतीश ने अपने घर के ग्रिल में सिर से ठोकर मारकर खुद को घायल कर लिया था। थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी ने बताया कि मृतक के स्वजनों के अनुसार घटना खुदकुशी का है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं जांच के उपरांत ही घटना के सही कारणों का पता लगाया जा सकता है।

8 लीटर शराब बरामद, एक तस्कर व एक पियक्कड़ गिरफ्तार

संवाद सूत्र, किशनपुर (सुपौल): थाना पुलिस ने शनिवार की संध्या गुप्त सूचना के आधार पर 18 लीटर नेपाली शराब सहित कारोबारी को पकडऩे में सफलता हासिल की है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बौरहा पंचायत के सनपतहा गांव निवासी डोमी मंडल अपने घर पर बने दुकान में शराब रखकर आयात निर्यात करता है। तत्पश्चात एएसआई धर्मेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में टीम गठित कर उनके दुकान में छापेमारी की गई जहां दुकान में रखे एक प्लास्टिक के बोरा से 18 लीटर नेपाली देशी मामा श्री कंपनी की शराब बरामद की गई।

वहीं कारोबारी डोमी मंडल को गिरफ्तार कर थाना लाया गया जिसे शराब अधिनियम 2016 के तहत कांड संख्या 203/21 दर्ज कर न्यायिक हिरासत सुपौल भेज दिया गया। वहीं दूसरी ओर शराब पीकर किसनपुर पेट्रोल पम्प के समीप हो हंगामा कर रहे नौआबाखर पंचायत के हासा गांव निवासी बिजेंद्र कुमार मंडल को ग्रामीणों के सूचना पर थाना लाया गया जहां ब्रेथ एनेलाइजर से जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि हुई जिसे शराब अधिनियम 2016 के तहत कांड संख्या 204/21 दर्ज कर न्यायिक हिरासत सुपौल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.