Move to Jagran APP

लोदीपुर में चाकू घोपकर युवक की हत्या

लोदीपुर थाना क्षेत्र के तहबलपुर तांती टोला स्थित महादेव मंदिर के पास गुरुवार की देर शाम आपसी विवाद में हमलावरों ने चाकू घोंपकर मनीष दास (19) की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 01:56 AM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 01:58 AM (IST)
लोदीपुर में चाकू घोपकर युवक की हत्या
लोदीपुर में चाकू घोपकर युवक की हत्या

भागलपुर । लोदीपुर थाना क्षेत्र के तहबलपुर तांती टोला स्थित महादेव मंदिर के पास गुरुवार की देर शाम आपसी विवाद में हमलावरों ने चाकू घोंपकर मनीष दास (19) की हत्या कर दी।

loksabha election banner

शाम पांच बजे मनीष की पत्नी बिदु देवी घर से बाल्टी लेकर सरकारी नल से पानी भरने निकली। पति के मना करने पर वह बिना पानी भरे घर लौट गई। पति के कहने पर बिदु बैंक चली गई और कुछ देर के बाद 10 हजार रुपये निकासी कर वह घर आ गई। इसी बीच मनीष ने पत्नी को फोन कर उससे बात की। बात करने के बाद मनीष घर जाने लगा। इसी बीच हमलावरों ने उसपर प्रहार कर दिया। लाठी-डंडे से पिटाई करने के बाद हमलावरों ने उसपर ताबड़तोड़ चाकू से प्रहार कर दिया। शोर मचाने पर मनीष की पत्नी बिदु व प्रदीप सहित सभी भाई वहां पहुंचे और खून से लथपथ मनीष को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बाद में लोदीपुर पुलिस अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच की। बिदु ने बताया कि एक साल पहले मनीष से उसने प्रेम विवाह की थी। कई दिनों से उनलोगों का छोटू दास, पप्पू दास, राजू दास, राहुल दास, गणेश दास व महेश दास से विवाद चल रहा था। पानी भरने के लिए घर से निकलने पर उसे दो-तीन लोग घूर रहे थे। अक्सर उनलोगों से हमलावर बिना वजह झगड़ा करते थे। शाम में भी विवाद हुआ था। शुक्रवार को मनीष का शराब तस्करी मामले में कोर्ट में तारीख था। इसलिए 10 हजार रुपये निकासी की थी। बिदु ने कहा कि बचाने के क्रम में हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट की। लोदीपुर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अमरनाथ साह ने बताया कि दो पक्षों में गोतिया का झगड़ा हुआ था। इस दौरान चाकू से हमला कर मनीष की हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि अबतक मुकदमा दर्ज नहीं कराया जा सका है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.