Move to Jagran APP

भागलपुर में एक महिला और छात्र ने खुदकुशी की, बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार, सड़क दुर्घटना में एक की मौत

भागलपुर में एक छात्र और एक महिला ने आत्‍महत्‍या कर ली। आत्‍महत्‍या के कारणों का पता नहीं चला है। वहीं एक बच्‍चे ने अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया है। साथ ही सड़़क दुर्घटना में एक व्‍यक्ति की मौत हो गई।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 08:21 AM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 08:21 AM (IST)
भागलपुर में एक महिला और छात्र ने खुदकुशी की, बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार, सड़क दुर्घटना में एक की मौत
भागलपुर में दो की मौत आत्‍महत्‍या करने से हुई।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर में एक महिला सहित दो की मौत आत्‍महत्‍या करने से हुई है। वहीं, एक की मौत सड़क हादसे में हुआ। एक बच्‍चे के साथ दुर्व्‍यवहार की भी सूचना है।

loksabha election banner

छात्र ने की खुदकुशी

बरारी थाना क्षेत्र के सुरखीकल निवासी छात्र प्रशांत कुमार ने मंगलवार को परिवारिक कलह से तंग आकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घरवाले आनन-फानन में को लेकर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। रात 11 बजे तक छात्र का शव इमरजेंसी में पड़ा रहा।

जहर खाकर महिला ने की खुदकुशी

कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड निवासी नंदनी देवी (67) ने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खा ली। घरवालों को इसकी जानकारी काफी देर बाद लगी। महिला की तबीयत बिगड़ने के बाद दो बजे स्वजन आनन-फानन में इलाज के लिए लेकर जेएलएनएमसीएच पहुंचे। महिला को इमरजेंसी में एडमिट किया गया। इस दौरान महिला ने शाम में ही ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला के पति परमेश्वर शर्मा पास के पास पुजारी है। बेटा संजय शर्मा ने बताया कि मां की तबियत कई दिनों से खराब चल रहा थी। मंगलवार को अनाज में रखने वाली दवाई खा ली।

बरारी थानाक्षेत्र में मूक बधिर बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार, केस दर्ज

बरारी थानाक्षेत्र में मंगलवार को एक मूक बधिर बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार का मामला प्रकाश में आया है। बच्चे के दादा ने घटना की बाबत बरारी थेन में केस दर्ज कराया है। दादा ने पोते के संज्ञान में लाए जाने के बाद तिलकामांझी थानाक्षेत्र के नंदलाल मिश्रा लें निवासी संतोष कुमार छोटू को आरोपित बनाया है। पुलिस पीड़ित बच्चे की मेडिकल जांच की कवायद में लग गई है। थानाध्यक्ष प्रमोद साह ने बताया कि घटना की जानकारी बच्चे के दादा ने मंगलवार को दी। मामले में आरोपित के घर पुलिस बल के साथ गए थे। वह वहां नहीं मिला है। उसके स्वजनों से घटना के संबंध में पूछताछ की गई है। घटना 27 दिसंबर की बताई जाती है।

सड़क दुर्घटना में मौत

नवगछिया के तेतरी जीरोमाइल के सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। युवक संजय जमादार बरारी के छोटी खंजरपुर का रहने वाला था। पिता बैजनाथ जमादार ने बताया कि संजय प्राइवेट नौकरी करता था। शाम में अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। संजय के तीन छोटे बच्चे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.