Move to Jagran APP

भागलपुर में साली के चक्कर में पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला

थाना क्षेत्र की आशियाचक पंचायत में एक पति अपनी चचेरी साली के प्रेम-प्रसंग में पड़कर अपनी पत्‍‌नी को पीट-पीटकर मार डाला। सुनीता के भाई ने मंगलवार को सुल्तानगंज थाने में अपने जीजा अमर बिंद सहित बहन के ससुराल वालों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 09:15 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 09:35 PM (IST)
भागलपुर में साली के चक्कर में पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला
भागलपुर में साली के चक्कर में पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला

भागलपुर ।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र की आशियाचक पंचायत में एक पति अपनी चचेरी साली के प्रेम-प्रसंग में पड़कर अपनी पत्‍‌नी को पीट-पीटकर मार डाला। सुनीता के भाई ने मंगलवार को सुल्तानगंज थाने में अपने जीजा अमर बिंद सहित बहन के ससुराल वालों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। सुल्तानगंज थानाध्यक्ष लाल बहादुर ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। प्रेम प्रसंग की चर्चा सहित विभिन्न बिंदुओं पर पुलिस जाच पड़ताल कर रही है।

--------------------

साली संग प्रेम-प्रसंग का विरोध करती थी सुनीता आशियाचक पंचायत के अमर बिंद की शादी हवेली खड़गपुर की सुनीता से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद अमर बिंद का दिल चचेरी साली पर आ गया। इसकी भनक मिलने पर सुनीता ने विरोध करना शुरू किया। इसपर अमर बिंद और उसके घरवाले सुनीता के साथ अक्सर मारपीट करने लगे। इस विवाद में शुक्रवार को भी अमर बिंद ने अपनी पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट की, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। इसकी जानकारी जब सुनीता के मायके वालों को मिली तो उसे आनन-फानन लेकर हवेली खड़गपुर के एक अस्पताल में ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

-------------------

आशियाचक पंचायत में ही है साली का भी ससुराल सुनीता के भाई ने बताया कि उसकी चचेरी बहन का ससुराल भी सुनीता के घर के बगल में है। उसी से जीजा अमर बिंद का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। बहन सुनीता इसका विरोध करती थी लेकिन बराबर उसको चुप कर दिया जाता था। सुनीता के भाई ने बताया कि अमर बिंद शराब का भी तस्करी करता है। इसका भी सुनीता विरोध करती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.