Move to Jagran APP

Amazing wedding: जब ट्रेन बन गया मंडप और यात्री बाराती, फोटो वायरल कर बोले प्रेमी-प्रेमिका... हिम्‍मत है तो जुदा करो

Amazing wedding चल रही ट्रेन अनजान रास्ते पर हाथ थामें बढ़ रहे नवविवाहित जोड़े। नवविवाहित जोड़े ने कहा-प्यार में सब जायज जो है नाराज सब को मनाएंगे। मंजिल खुद व खुद मिल जाएगी। अपने प्रेमी को प्रकार विवाहित महिला काफी खुश है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 06:10 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 06:10 AM (IST)
Amazing wedding: जब ट्रेन बन गया मंडप और यात्री बाराती, फोटो वायरल कर बोले प्रेमी-प्रेमिका... हिम्‍मत है तो जुदा करो
ट्रेन में एक प्रेमी-प्रेमिका ने शादी कर ली।

सुल्तानगंज (भागलपुर) [बॉबी मिश्रा]। बुधवार को इंटरनेट मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई जिसमें भागलपुर जिले के सुल्‍तानगंज प्रखंड क्षेत्र के भीर खुर्द पंचायत का एक युवक अपनी विवाहित प्रेमिका के मांग में सिंदूर भर रहा था। फोटो के आधार पर लोगों ने कई तरह की बातें की। कई लोगों ने कहा कि ट्रेन में शौचालय के भीतर युवक ने शादी रचाई है। गुरुवार को दैनिक जागरण ने उक्त प्रेमी जोड़े को ढूंढ निकाला और उनसे दूरभाष पर विशेष बातचीत की। जिसमें प्रेमी जोड़े ने खुलकर अपनी बात बताई और अपनी प्रेम कहानी दैनिक जागरण से साझा की। युवक आशू कुमार ने बताया कि उसके और अन्नू के बीच दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

loksabha election banner

इसी बीच अनु के परिवार वालों ने उसकी शादी किरणपुर में किसी और लड़के के साथ करा दी जिस पर प्रेमिका अनु ने कहा कि वह ससुराल में हर एक दिन घुट घुट कर जी रही थी लेकिन अब वह अपने प्रेमी के साथ हैं वह अब उसका पति भी है तो वह खुलकर सांस ले पा रही है। जोड़ी ऊपर वाला बनाता है हम सब तो महज उसके हाथों की कठपुतली हैं। प्रेमी आंसू ने बताया कि शादी के बाद उसने जानबूझकर अपने फोटो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल किया ताकि उसकी जान बच सके। उसने कहा कि मेरे परिवार और अनु के परिवार वाले मुझे ढूंढ रहे हैं। इसलिए मैंने अपने शादी की सूचना सभी लोगों को इंटरनेट मीडिया के माध्यम से दी। शादी शौचालय में नहीं हुई बल्कि ट्रेन के गेट के पास हुई हैं। शादी किऊल स्टेशन में हुई है। अन्नू का पति दबाव बना रहा था कि वह अन्‍नु को लेकर के घर वापस आ जाए, लेकिन वह अब उसका साथ छोड़ने वाला नहीं था। इसलिए चलती ट्रेन में ही उसने शादी की।

अंजान सफर की नहीं है मंजिल जहां पहुंचा दे ट्रेन वही शुरू करेंगे काम

दैनिक जागरण से बातचीत में नवविवाहित जोड़े से उनके ठिकाने के विषय में भी सवाल पूछे जिस पर प्रेमी आशू ने कहा कि इस ट्रेन की कोई मंजिल नहीं है। ट्रेन जहां हमें उतार दें हम वहीं उतर कर अपना नया काम शुरू करेंगे। अब शादी की है तो जिम्मेदारी के साथ इसे भी निभाएंगे। प्रेम मोहब्बत में सब कुछ जायज है। उन्होंने कहा कि वह अभी पंचायत लौटने वाले नहीं हैं। प्रेमिका अनु ने कहा कि वह खाली गोद पंचायत नही लौटेगी, प्रेम की निशानी लेकर अब वो आएगी। आशू ने बताया कि उसके परिवार में तीन बहन है। तीनों की शादी हो गई है। आशु का बड़ा भाई अभी कुंवारा है। लेकिन उसने शादी कर ली है और अपने परिवार तक यह मैसेज पहुंचा दिया है।

यह भी पढ़ें - Annu & Ashu love story: भर दो मेरी मांग, कर लो अपना सपना पूरा... चलती ट्रेन पर प्रेमी ने प्रेमिका को लगाया सिंदूर

यह भी पढ़ें - Bihar: पति, पत्‍नी और वो के चक्‍कर में पड़ा युवक, अब भागते फ‍िर रहे, लड़की भी नहीं है घर में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.