Move to Jagran APP

बिहार: मूर्ति विसर्जन के दौरान खूनी झड़प, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल, देखें वीडियो

भागलपुर में मां काली की प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्ष के लोगों के बीच हिंसक झड़प में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। झड़प में जमकर लाठी डंडे चले तलवारें चमकीं

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 01:35 PM (IST)Updated: Thu, 31 Oct 2019 09:36 PM (IST)
बिहार: मूर्ति विसर्जन के दौरान खूनी झड़प, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल, देखें वीडियो
बिहार: मूर्ति विसर्जन के दौरान खूनी झड़प, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल, देखें वीडियो

 भागलपुर, जेएनएन। मां काली प्रतिमा विसर्जन के दौरान बुधवार की देर रात जवारीपुर और खंजरपुर पूजा समिति से जुड़े सदस्यों के बीच हिंसक झड़प हो गयी। जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घटना एसएम कॉलेज रोड में हनुमान मंदिर के समीप खंजरपुर टीओपी के पास घटी।

loksabha election banner

जानकारी मिलते ही एसएसपी आशीष भारती ने मौके पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह और लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी निसार अहमद शाह को भारी संख्या में फ़ोर्स को भेजा। पुलिस के पहुंचते ही मारपीट करने वाले लोग अपने-अपने घायल लोगों  को लेकर भाग निकले। 

घटना की बाबत  बाबत प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि की प्रतिमा को आगे-पीछे करने को लेकर जवारीपुर पूजा समिति के युवकों ने खंजरपुर पूजा समिति के सदस्यों के साथ मारपीट शुरू कर दी। जवारीपुर के युवक हाथों में तलवार, फरसा, हॉकी स्टिक, डंडा लिए खंजरपुर के पूजा समिति सदस्यों पर अचानक हमला बोल दिया।

जवारीपुर द्वारा हमला किए जाने की सूचना मिलते ही खंजरपुर के दर्जनों की संख्या में युवक भी तलवार, भाला, लाठी-डंडे से लैस होकर जवारीपुर के युवकों से भिड़ गए। इस दौरान खंजरपुर के युवकों ने जवारीपुर मां काली प्रतिमा के साथ चल रहे डीजे को चकनाचूर कर दिया। जवारीपुर मां काली प्रतिमा छोड़कर सारे सजावट को नष्ट कर दिया। इस दौरान कई वाहनों में भी उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की।

एक घंटे तक रणक्षेत्र में तब्दील रहा एसएम कॉलेज रोड

दोनों पूजा समितियों में झड़प के दौरान करीब एक घंटे तक एसएम कॉलेज रोड रणक्षेत्र में तब्दील रहा। दोनों ओर से जमकर लाठी डंडा चले। बता दें कि जवारीपुर पूजा समिति के सदस्य मंगलवार की रात बूढ़ानाथ पूजा समिति के सदस्यों से पटल बाबू रोड में उलझ गए थे। पिछले वर्ष भी जवारीपुर के युवकों ने जमकर उत्पात किया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों व अन्य सामानों को जप्त कर लिया है।

कहा-एसएसपी ने

घटना की जानकारी मिलने पर सिटी डीएसपी को मौके पर भेजा गया है। उनसे इस मामले में रिपोर्ट ली जाएगी। उपद्रवी तत्वों को चिन्हित कर उन पर विधि सम्मत कार्यवाही होगी।

- आशीष भारती, एसएसपी भागलपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.