Move to Jagran APP

साइबर अपराधी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस से भिड़े ग्रामीण, मौका पाकर भागे अपराधी Jamui News

गोखुला गांव में साइबर अपराधी की गिरफ्तारी के बाद उसे छुड़ाने को लेकर ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। इसके बाद अपराधी पुलिस की चंगुल से फरार हो गया।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 02:56 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 02:56 PM (IST)
साइबर अपराधी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस से भिड़े ग्रामीण, मौका पाकर भागे अपराधी Jamui News
साइबर अपराधी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस से भिड़े ग्रामीण, मौका पाकर भागे अपराधी Jamui News

जमुई, जेएनएन। जमुई में उस समय ग्रामीणों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई,‍ जिस समय पुलिस ने एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीणों के हमले में कई पुलिसकर्मी को चोटें आईं हैं। मौका पर पुलिस की चंगुल से साइबर अपराधी फरार हो गए।

loksabha election banner

बुधवार की सुबह तकरीबन 9 बजे के करीब थानाक्षेत्र के गोखुला गांव में साइबर अपराधी की गिरफ्तारी के बाद उसे छुड़ाने को लेकर ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। जिसका फायदा उठाकर साइबर अपराधी गोखुला गांव निवासी अमित कुमार पुलिस के साथ हाथापाई करते हुए भाग निकला।

साइबर अपराधी अमित के पक्ष में आगे आये ग्रामीणों के बीच पुलिस बौनी पड़ गई। हालांकि ग्रामीणों के बीच पुलिस बल की संख्या बिल्कुल नगण्य थी। बहरहाल दूरभाष पर सूचित कर पुलिस बल की तैनाती की मांग की गई। जब तक पुलिस बल वहां पहुंचती साइबर अपराधी अमित भागने में सफल हो गया।

बताया जाता है कि गोखुला गांव में साइबर अपराधी अमित के नेतृत्व में साइबर अपराध का रैकेट चल रहा है।जिसे लेकर बीते 13 अक्टूबर 2019 को सिकंदरा पुलिस की सहयोग से बेगूसराय पुलिस ने 27 एटीएम क्लोनिंग कार्ड्स के साथ अमित समेत पांच अपराधी को गिरफ्तार किया गया था। यह गैंग एटीएम कार्ड क्लोनिंग कर बेगूसराय जिले के तेघड़ा में सैकड़ों लोगों के खाते से लाखों रुपये उड़ा लिया था।

सिकन्दरा पुलिस के अनुसार साइबर अपराधी अमित का रैकेट सिर्फ बेगूसराय तक ही नहीं है, बल्कि पटना जिले के अलावा समस्तीपुर, मुज्जफरपुर, नालन्दा, नवादा और गया जिला में भी पांव फैला रखा है।

इधर साइबर अपराधी के भागने के साथ ग्रामीणों के साथ हुई नोकझोंक की घटना को सही बताते हुए थानाध्यक्ष राजबर्द्धन कुमार ने कहा कि साइबर अपराधी की गिरफ्तारी के बाद उसके समर्थन में सैकड़ों ग्रामीण पुलिस से उलझ गए और नोंकझोंक करना शुरू कर दिया। पुलिस बल की संख्या आधे दर्जन के करीब थी। जिसका फायदा उठाकर साइबर अपराधी भागने में सफल रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.