Move to Jagran APP

Video viral in saharsa: फ‍िल्‍म के हीरो की तरह बीच सड़क पर पिस्टल लहराने लगा युवक, कौन है? कोई जानता नहीं

Video viral in saharsa ब‍िहार में एक युवक का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। सहरसा पुलिस युवक की खोजबीन में जुटी है। पहचान कराई जा रही है। युवक फ‍िल्‍मी स्‍टाइल में एक प‍िस्‍टल लहरा रहा है। उसे किसी का भय नहीं द‍िखता।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 14 Sep 2021 12:44 PM (IST)Updated: Tue, 14 Sep 2021 12:44 PM (IST)
Video viral in saharsa: फ‍िल्‍म के हीरो की तरह बीच सड़क पर पिस्टल लहराने लगा युवक, कौन है? कोई जानता नहीं
प‍िस्‍टल के साथ युवक। लगातार यह वीड‍ियो वायरल हो रहा है।

संवाद सूत्र, सहरसा। Video viral in saharsa: ब‍िहार में एक युवक का वीड‍ियो लगातार वायरल हो रहा है। इसकी शुरुआत सहरसा से हुई। देखते ही देखते यह हर जगह इंटरनेट मीडिया के माध्‍यम से पहुंच गया। अब पुल‍िस उस युवक को ढूंढ रही है। अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वीड‍ियो सहरसा से वायरल हुई है। युवक भी यहींं का है। लेकिन अब तक इसका पता नहीं चल रहा है। सहरसा पुल‍िस लगातार इस वीड‍ियो के माध्‍यम से उसे ढूंढने का प्रयास कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह से एक युवक का वीड‍ियो हाथ में पिस्टल लेकर एक्टिंग करते हर जगह देखा जा रहा था। वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक खुलेआम पिस्टल लहरा रहा है। युवक को न तो पुलिस प्रशासन का डर है न ही कानून का ख़ौफ। इसी वजह है कि कुर्सी पर बैठे युवक हाथ में पिस्टल लेकर फिल्मी स्टाइल में वीडियो शूट करवा रहा है।

इस मामले में एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि वायरल विडियो की जानकारी मिली है। युवक कहां का रहने वाला है इसका पता लगाया जा रहा है। इस मामले में सदर पुलिस को जांच करने का निर्देश दिया है। इससे पहले भी यहां कई युवकों का वीडियो अवैध हथियार के साथ  वायरल हुआ था। कई की इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है। इस वीडियो की जांच की जा रही है। पुल‍िस ने बताया कि शीघ्र ही इसका पता चल जाएगा। युवक कौन है और कहां के रहने वाले हैं।

दो वीड‍ियो है

बताया जा रहा है क‍ि युवक का दो वीड‍ियो वायरल हुआ है। दोनों में वे प‍िस्‍टल के साथ हैं। स्‍टाइल से ऐसा लग रहा है क‍ि युवक को प‍िस्‍टल का काफी शौक है। उसके पास इस तरह के कई प‍िस्‍टल होंगे। पुल‍िस हर ब‍िंंदुओं पर जांच कर रही है। आपराधिक र‍िकार्ड के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.