Move to Jagran APP

Video viral : व्यवसायी ने पूर्व मंत्री और पुलिस प्रशासन पर लगाए कई गंभीर आरोप, खा ली सल्फास की गोली

Video viral जमुई में मानसिक रूप से परेशान एक व्यवसायी दीपक कुमार शर्मा ने सल्फास की गाली खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। उन्‍होंने पूर्व मंत्री पर कई आरोप लगाए।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 09:21 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 09:21 AM (IST)
Video viral : व्यवसायी ने पूर्व मंत्री और पुलिस प्रशासन पर लगाए कई गंभीर आरोप, खा ली सल्फास की गोली
Video viral : व्यवसायी ने पूर्व मंत्री और पुलिस प्रशासन पर लगाए कई गंभीर आरोप, खा ली सल्फास की गोली

जमुई, जेएनएन। जिले के एक व्यवसायी ने राज्‍य के पूर्व मंत्री और स्‍थानीय पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए आत्‍महत्‍या करने का प्रयास किया। इस संबंध में गुरुवार को पुलिस ने व्‍यवसायी के स्‍वजनों से पूछताछ की। व्यवसायी का इलाज पटना में चल रहा है। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

यहां बता दें कि जमुई के झाझा बाजार में मानसिक रूप से परेशान एक व्यवसायी दीपक कुमार शर्मा ने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया था। वहां के चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया। इस बीच व्यवसायी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उसने पूर्व मंत्री दामोदर रावत, डीएसपी भास्कर रंजन व थानाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से मदद नहीं मिलने के कारण यह कदम उठाने की बात कही है। वीडियो में दीपक ने कहा है कि 31 मई से उसे मानसिक प्रताडऩा झेलना पड़ रहा है। मुन्ना गुप्ता, सुबोध केसरी, रमा देवी शर्मा, डीएसपी भाष्कर रंजन, थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान आदि उसे व उसके स्वजनों को प्रताडऩा दे रहे हैं। रामा देवी शर्मा, मुन्ना गुप्ता व उनके संबंधी गण ताला तोड़कर जबरन उनकी जमीन पर कब्जा जमा लिया और उस पर कमरे का निर्माण कर लिया। इस कार्रवाई के खिलाफ फरियाद करने के लिए वे विगत 17 दिनों से थाने के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन थाने से उसे कोई सहयोग नहीं मिला। थाना जाने पर वहां आवेदन लेने के बजाय थानाध्यक्ष उसे डांट कर भगा देते हैं। व्यवसायी ने दामोदर रावत पर जमीन पर कब्जा जमाने वालों की पैरवी करने का आरोप लगाया है। उसने इस मामले में डीआइजी, एसपी, डीएसपी, सांसद आदि को भी आवेदन दिए पर कहीं से कोई मदद नहीं मिली। डीएसपी भाष्कर रंजन हमारे कागजात को ही जाली बता रहे हैं। लेकिन वे उसकी जांच नहीं कराने नहीं भेज रहे हैं।

व्यवसायी ने इस मामले में एसडीओ कोर्ट में आवेदन दिया था। उस जमीन पर 107 एवं 144 कर दिया गया है। व्यवसायी द्वारा कोई आवेदन थाने में नहीं दिया गया है। - सिद्धेश्वर पासवान, थानाध्यक्ष झाझा।

एक बार दोनों पक्ष आए थे। उस पर किसी प्रकार का कोई कार्य नहीं करने का निर्देश दिया गया था। एक दिन पहले व्यवसायी के एक अधिवक्ता ने आवेदन दिया है। - भाष्कर रंजन, एसडीपीओ झाझा।

गलत कार्य की पैरवी मैं नहीं करता हूं। इस जमीन को लेकर मैंने किसी को कोई फोन नहीं किया। इसकी कोई जानकारी मुझे नहीं है। - दामोदर रावत, पूर्व मंत्री सह जदयू जिलाध्यक्ष।

मुख्य बातें

-वायरल वीडियो में लगाया पूर्व मंत्री, डीएसपी व थानाध्यक्ष पर गंभीर आरोप

-पुलिस पर लगाया पक्ष लेने का आरोप

-पुलिस से मिलीभगत कर दूसरे पक्ष पर जमीन पर कब्जा करने का लगाया आरोप

-पुलिस, नेता सहित कहीं से मदद नहीं मिलने पर आत्महत्या करने का लिया निर्णय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.