Move to Jagran APP

Whatsapp call कर ANM का बनाया अश्लील Video, इंटरनेट मीडिया पर वायरल, भागलपुर, बांका व सहरसा से जुड़ा मामला

सहरसा में एक एएनएम का Whatsapp call कर अश्लील Video बनाये जाने का एक मामला सामने आया है। इसके बाद इसे इंटरनेट मीडिया पर किया वायरल। यह घटना का तार भागलपुर बांका व सहरसा से जुड़ा है। मामले की जांच की जा रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 24 Aug 2021 05:43 PM (IST)Updated: Tue, 24 Aug 2021 05:43 PM (IST)
Whatsapp call कर ANM का बनाया अश्लील Video, इंटरनेट मीडिया पर वायरल, भागलपुर, बांका व सहरसा से जुड़ा मामला
सहरसा में एएनएम का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया गया है।

संवाद सूत्र, सत्तरकटैया (सहरसा)।  बिहार के सहरसा में एक अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। पीड़िता सहरसा में स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है। यह मामला भागलपुर, बांका और सरहसा जिले से जुड़ा हुआ है। आजिज होकर आज महिला के पति ने थाना में मामला दर्ज कराया। लेकिन पुलिस को यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है। महिला भी फरार है। पुलिस महिला की बरामदगी का प्रयास कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, सहरसा बिहरा थाना क्षेत्र के अस्पताल में कार्यरत एएनएम का अश्लील वीडियो व तस्वीर मनचले युवक द्वारा इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। एएनएम के पति ने इस मामले में बिहरा थाना में इसकी शिकायत की है। आवेदन में कहा है कि वो मूल रूप से भागलपुर जिले के रहने वाले हैं और उनकी पत्नी यहां एएनएम के पद पर कार्यरत है।

तीन माह पूर्व उनकी पत्नी घर से सहरसा आ रही थी। उसी समय ट्रेन के रास्ते में बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र स्थित चिल्कावर (मझौल) गांव के सुजीत कुमार ने उनकी पत्नी का मोबाइल छीन लिया और सिमकार्ड निकालकर फेंक दिया। कुछ दिन बाद से वह व्यक्ति उनकी पत्नी को उनके मोबाइल पर फोन कर गंदी-गंदी बातें व हरकत करते हुये ब्लैकमेल करने लगा। जिसके बाद पूरे परिवार को जान मारने की धमकी देकर वीडियो कालिंग कर उनकी पत्नी का अश्लील वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

जिस कारण उनकी पत्नी की मानसिक स्थिति खराब होने लगी और 22 अगस्त को बिना किसी को बताए कही चली गयी। जिसकी खोजबीन करने के बाद भी कोई पता नही चल पाया है। थानाध्यक्ष प्रमोद झा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का मामला लगता है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। केस दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी एवं एएनएम की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.