Move to Jagran APP

केंद्रीय राज्‍य मंत्री चौबे ने बांटे कंबल, जरूरतमंदों के खिल उठे चेहरे, बताया-पुनीत कार्य

भारत सरकार के केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण राज्‍य मंत्री अश्विनी चौबे लागातर भागलपुर में बने हुए हैं। वे बक्‍सर के सांसद हैं। हालांकि उनका कर्मक्षेत्र भागलपुर ही रहा है। उन्‍होंने भागलपुर में कंबल वितरण किया। वे दिवंगत राजीव वनर्जी के घर पहुंचे। उन्‍होंने शोकसंतप्‍त स्‍वजनों से भेंट की।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 03:12 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 03:12 PM (IST)
केंद्रीय राज्‍य मंत्री चौबे ने बांटे कंबल, जरूरतमंदों के खिल उठे चेहरे, बताया-पुनीत कार्य
पूर्णिया में केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण राज्‍य मंत्री अश्विनी चौबे का स्‍वागत करते भाजपा कार्यकर्ता।

जागरण संवाददाता भागलपुर। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के पूर्व संध्या पर गुरुवार को वार्ड 27 मायागंज स्थित सेवा बस्ती में केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कंबल का वितरण किया। इस मौके पर चौबे ने कहा कि जरूरतमंदों की मदद करना पुण्य का कार्य है। सर्दी का मौसम है। ऐसे में जरूरतमंदों को सामर्थ्य के अनुसार गर्म कपड़े का वितरण करना चाहिए। साथ ही भाजपा नेता अर्जित शाश्वत चौबे ने कहा कि भागलपुर विधानसभा के प्रत्येक जरूरत मंदों के बीच कंबल वितरण किया जाएगा। इस मौके पर भाजपा नेता देव कुमार पांडे, सुरेंद्र पाठक, रामनाथ पासवान, सुधीर चौधरी, मंडल अध्यक्ष पंकज सिंह, मुन्ना सिंह, विवेकानंद यादव, चंदन ठाकुर, अनुज झा मौजूद  थे।

loksabha election banner

समाजसेवी राजीव बनर्जी के आकस्मिक निधन पर मंत्री ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे एवं भाजपा नेता अर्जित शाश्वत चौबे ने समाजसेवी राजीव बनर्जी के आकस्मिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। भागलपुर दौरे के दौरान वे उनके घर पहुंचे। शोक संतप्त परिवार से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त की। समाजसेवी राजीव बनर्जी का भागलपुर से फारविसगंज जाने के क्रम में रानीगंज के पास सड़क दुर्घटना में आकस्मिक निधन हो गया था। गुरुवार को उनके घर पहुंचकर परिवार के सभी सदस्यों से मिले एवं ढाढस बंधाया।इस मौके पर चौबे ने कहा कि राजीव बहुत ही सामाजिक व्यक्ति थे। उन्होंने भागलपुर के लोगों को जब भी रक्त की जरूरत पड़ी तो उन्होंने ने हर संभव जरूरत मंदों  की सहायता की। अर्जित ने कहा कि उनका जाना मेरी व्यक्तिगत क्षति है। उन्होंने पर्यावरण के क्षेत्र में भागलपुर में बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। इस मौके पर भाजपा नेता अर्जित शाश्वत चौबे, अरुण सिंह, देव कुमार पांडे भी मौजूद थे।

भाजपा कार्यकताओं ने मंत्री का किया स्वागत

पूर्णिया। भागलपुर से दरभंगा जाने के क्रम में केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य एवं परिवार कल्‍याण राज्‍य मंत्री अश्वनी कुमार चौबे का मीरगंज में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस मौके पर बीजेपी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मीरगंज पहुंचते ही उन्हें फूलमाला व अंग वस्त्र से उनका स्वागत किया। उक्त अवसर पर मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के पथ पर अ्ग्रसर है। बिहार में अच्छा प्रदर्शन के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने पार्टी को और मजबूत बनाने की अपील की। इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनील सिंह, जिला युवा अध्यक्ष अमित सिंह, भोला मंडल, मीरगंज मंडल अध्यक्ष, दीपक महतो, अमरदीप कुमार, धमदाहा मंडल उपाध्यक्ष, अनंत मिश्रा, जिला प्रवक्ता युवा, विनय सिन्हा सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थें।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.