Move to Jagran APP

जमुई में बैंककर्मी का शव बंद कमरे से बरामद, मुंह से निकल रही थी झाग

जमुई में यूको बैंक के एक कर्मचारी की मौत हो गई। उसकी लाश संदिग्‍ध स्थिति में कमरे से बरामद की गई है। पुलिस को अत्‍महत्‍या कर लिए जाने की आशंका है। पोस्‍टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का सही पता चल पाएगा।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 10:57 AM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 10:57 AM (IST)
जमुई में बैंककर्मी की शव मिला। आत्‍महत्‍या की आशंका।

जमुई, जेएनएन। चकाई यूको बैंक में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी पद पर कार्यरत एक बैंक कर्मी का शव सोमवार की अह सुबह उसके कमरे से संदिग्ध परिस्थिति में बरामद किया गया। जानकारी के अनुसार यूको बैंक में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी के पद पर वर्ष 2000 से कार्यरत अमरनाथ कुमार रोज की तरह खाना खाकर अपने यूको बैंक स्थित एक कमरे में सोने के लिए चले गए थे। सोमवार की सुबह जब काफी देर तक नहीं उठे तो समीप के लोगों ने उन्हें जगाने की कोशिश की। दरवाजा को खबू ठक ठकाया पर बंद रहने के कारण कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बा द  दरबाजे को तोड़ा गया। अंदर जाकर देखा गया  तो बैंक कर्मी का शव पलंग पर पड़ा हुआ था और मुंह से झाग निकल रहा था। घटना की जानकारी तत्‍काल पुलिस को दी गई।

loksabha election banner

शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा कमरे को किया सिल 

मौके पर पहुंची  पुलिस ने शव को देखने के बाद घटना की पूरी पड़ताल की। शव को पोस्‍टमार्टम में भेज कर कमरे को बंद कर दिया है।  बैंक कर्मी के  स्‍वजनों  को घटना की  सूचना भेज दी है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि स्‍वजनों के आने के बाद शव उन्‍हें सौंप दिया जाएगा। उनसे घटना की गहराई से तहकीकात केलिए पूछताछ की जाएगी। इसके बाद पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बैक कर्मी के मौत के संबंध में कुछ कहा जा सकता है। बहरहाल जिस कमरे में बैंक कर्मी की मौत हुई हे उसे तत्‍काल सिल कर दिया गया है। स्‍वजनों के आने के बाद उनके सामने कमरे को खेला जाएगा और मामले की आगे पडताल की जाएगी। आवश्‍यक हुई तो पडोसियों उनके इष्‍ट मिञों एवं बैंक कर्मियों से भी पूछताछ की जाएगी। ताकि बैंक कर्मी के दिनचर्या की जानकारी हो सके और उनके मौत के कारणों तक सहजता से पहुंचा जा सके। तभी उनके  मौत के कारणों का सही सही पता चल पएगा। स्‍वजनों से भी पूछताछ में जो बाते सामने आएगी उस पर भी जांच को आगे बढाया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.