Move to Jagran APP

किशनगंज में शराब के नशे में अधेड़ को पीटा, सदर अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत

किशनगंज में आपसी विवाद में एक व्‍यक्ति की पीट पीट कर हत्‍या कर दी गई। घटना टाउन थाना क्षेत्र के बेलवा की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया ।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 07:43 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 07:43 PM (IST)
किशनगंज में शराब  के नशे में अधेड़ को पीटा, सदर अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत
किशनगंज में आपसी विवाद में एक व्‍यक्ति की पीट पीट कर हत्‍या कर दी गई।

 संवाद सहयोगी, किशनगंज।  टाउन थाना क्षेत्र के बेलवा में मामूली विवाद के बाद नशे में धुत्त एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति को पीट पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान घायल चंदर राम पिता रामदेव राम ने दम तोड़ दिया। शनिवार देर रात को घटित इस घटना की जानकारी रविवार को पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी, टाउन थानाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद सदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

loksabha election banner

पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों के हवाले कर दिया गया। मामले की जांच कर रही पुलिस ने हटातपाड़ा निवासी आरोपित कालीचरण को गिरफ्तार कर लिया। मृतक की पत्नी के फर्द बयान पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शव का पोस्टमार्टम कराने सदर अस्पताल पहुंचे बेलवा वार्ड नंबर चार के वार्ड सदस्य इकबाल रजा ने बताया कि शनिवार देर शाम को चंदर राम अपने साथी शंकर सहनी के साथ हटातपाड़ा से अपने घर वापस आ रहा था। इसी दौरान चंदर का गांव के ही कालीचरण के बीच विवाद उत्पन्न हो गया। इसी बीच कालीचरण ने लाठी डंडे से चंदर की बेरहमी से पिटाई कर दी। जबकि साथी शंकर किसी तरह मौके से फरार हो गया और बेलवा पहुंच कर लोगों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने घायल चंदर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मृतक के स्वजन पुलिस को घटना की जानकारी दिये बिना ही शव को लेकर घर वापस चले गए। इस बीच कुछ छुटभैये नेताओं ने मामले को रफादफा करने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। आखिरकार रविवार को पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और गुप्त सूचना पर छापेमारी कर आरोपी कालीचरण को गिरफ्तार कर लिया।

मामला संज्ञान में आने के साथ ही त्वरित कार्रर्वाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सौंप कर टाउन थाना में केस दर्ज करते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। - अनवर जावेद अंसारी, एसडीपीओ। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.