Move to Jagran APP

अलग-अलग आपराधिक घटनाओं में कटिहार और सुपौल में महिला समेत दो की मौत, खगड़िया में एक सिपाही जख्मी

कोसी क्षेत्र में अपराध कम नहीं हो रहा है। रोज हत्याओं का दौर जारी है। आज एक महिला समेत एक किसान की हत्या हुई। ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 12:45 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 10:15 PM (IST)
अलग-अलग आपराधिक घटनाओं में कटिहार और सुपौल में महिला समेत दो की मौत, खगड़िया में एक सिपाही जख्मी
अलग-अलग आपराधिक घटनाओं में कटिहार और सुपौल में महिला समेत दो की मौत, खगड़िया में एक सिपाही जख्मी

कटिहार/सुपौल/खगड़िया [जेएनएन]। कटिहार और सुपौल में हुए दो आपराधिक घटनाओं में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। कटिहार में अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्‍या कर दी। वहीं, सुपौल में एक किसान की अपराधियों ने गला रेतकर हत्‍या कर दी। कटिहार के पोठिया ओपी क्षेत्र के बखरी के समीप बाइक सवार अपराधियों ने महिला की गोली मार हत्या कर दी। घटना के तुरंत बाद पुलिस वहां पहुंची है। स्‍वजन और ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस प्रदर्शनकारियों से बात कर रही है। मृतक गीता देवी (60 वर्ष) कुर्सेला खेरिया के रहने वाले थे। उनके प‍ति जयप्रकाश ठाकुर हैं। 

loksabha election banner

किसान की हत्या कर शव को फेंका, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम 

सुपौल: रतनपुर थाना क्षेत्र के पिपराही वार्ड नंबर 3 निवासी किसान सकलदेव यादव का शव पूर्वी कोसी तटबंध के 8 किलोमीटर के समीप झाड़ी में मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बुधवार की सुबह में शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 106 को रतनपुरा चौक एवं पूर्वी कोसी तटबंध को 8 किलोमीटर के समीप जामकर विरोध जताया। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रतनपुर पंचायत के पिपराही निवासी किसान सकलदेव यादव मंगलवार की शाम में अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से घर से निकले। बुधवार की अलसुबह में उनका शव पूर्वी कोसी तटबंध के 8 किलोमीटर के समीप सड़क के किनारे झाड़ी में फेंका मिला। उनके चेहरे को गमछा से पूरी तरह बांध दिया गया था। चेहरे पर मिले जख्म के निशान से स्पष्ट हो रहा था कि धारदार हथियार से हमलाकर जघन्य तरीके से उनकी हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस के वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं। वहीं वीरपुर डीएसपी रामानंद काैशल के आश्वासन के बाद लोग माने और सात घंटे के बाद जाम समाप्त हुआ।

खगड़िया : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के ईटहरी पंचायत स्थित भुरिया दियारा में दो पक्षों के बीच गोलीबारी में सिपाही सुबोध यादव जख्मी हो गए। सुबोध यादव भुरिया दियारा के रहने वाले हैं। अपनी बेटी की शादी को लेकर गांव आए थे। बुधवार की सुबह दो पक्षों में भूमि विवाद शुरू हो गया। इस दौरान समझाने गए सुबोध यादव गोली लगने से वे जख्मी हो गए। रेफरल अस्पताल गोगरी से प्राथमिक उपचार बाद उन्हें रेफर कर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.