Move to Jagran APP

Bhagalpur Crime: शराब के नशे में मिले भवानीपुर के दो जमादार, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

एसडीपीओ के औचक निरीक्षण में पकड़े गए दोनों अधिकारी रात्रि में बगजान तटबंध टूटने की सूचना पर एसडीपीओ बिहपुर-नारायणपुर की सीमा पर निरीक्षण करने गए थे।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 10:58 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 10:58 PM (IST)
Bhagalpur Crime:  शराब के नशे में मिले भवानीपुर के दो जमादार, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार
Bhagalpur Crime: शराब के नशे में मिले भवानीपुर के दो जमादार, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

भागलपुर, जेएनएन। नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार ने शनिवार की देर रात नवगछिया के भवानीपुर ओपी के दो जमादार सुभाष यादव और परमहंस सिंह को शराब के नशे में पकड़ा। सुभाष को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि परमहंस सिंह भाग निकला।

loksabha election banner

रात्रि में बगजान तटबंध टूटने की सूचना पर एसडीपीओ बिहपुर-नारायणपुर की सीमा पर निरीक्षण करने गए थे। लौटने के दौरान एनएच पर गश्ती गाड़ी न देखकर भवानीपुर ओपी पहुंच गए। ओपी प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि जमादार सुभाष यादव और परमहंस सिंह की ड्यूटी है। पर दोनों बैरक में आराम फरमा रहे हैं। उन्होंने दोनों को बुलाकर लाने को कहा। ओपी प्रभारी बुलाने गए तो पीछे से एसडीपीओ भी बैरक पहुंच गए। पूछताछ में दोनों ने बताया कि गश्ती गाड़ी खराब है। इसी दौरान दोनों के मुंह से शराब की गंध मिली। एसडीपीओ ने तत्काल दोनों को हिरासत में लेने को कहा। इसी बीच परमहंस सिंह भाग निकला। ब्रेथ एनालाइजर मशीन से सुभाष की जांच कराई गई, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। मेडिकल जांच के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। वहां भी जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

देर रात भवानीपुर ओपी के जमादार सुभाष यादव को शराब के नशे में हिरासत लिया गया था। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद जेल भेज दिया गया। सुभाष और परमहंस के खिलाफ भवानीपुर ओपी में उत्पाद अधिनियम के तहत केस किया गया है। परमहंस को भी गिरफ्तार किया जाएगा। बिहपुर थाने के अवर निरीक्षक राघवेंद्र ङ्क्षसह को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

स्वप्ना जी मेश्राम, एसपी, नवगछिया

पहले भी शराब के नशे में पकड़े गए हैं दो थानेदार

नवगछिया पुलिस जिला में शराब के नशे में पहले भी दो थानेदार थाना परिसर में ही पकड़े गए हैं। छह माह पूर्व तत्कालीन एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती ने नवगछिया एसटी-एससी थाने के दारोगा मुकेश कुमार को नशे में गिरफ्तार किया था। इसके पूर्व खरीक थाने के तत्कालीन थानेदार दिलीप कुमार तत्कालीन एसपी निधि रानी ने थाने में ही शराब के नशे में पकड़ा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.