Move to Jagran APP

आंदोलन में फंसी भागलपुर की गाड़ियां, जनसेवा रद

लखीसराय जिले के बड़हिया स्टेशन पर सोमवार की सुबह किसानों द्वारा किए गए रेल जाम का असर भागलपुर की रेल गाड़ियों पर पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 29 May 2018 02:29 AM (IST)Updated: Tue, 29 May 2018 02:29 AM (IST)
आंदोलन में फंसी भागलपुर की गाड़ियां, जनसेवा रद

भागलपुर। लखीसराय जिले के बड़हिया स्टेशन पर सोमवार की सुबह किसानों द्वारा किए गए रेल जाम का असर भागलपुर की रेल गाड़ियों पर पड़ा। भागलपुर से किऊल की ओर जाने वाली और किऊल से आने वाली ट्रेनें घंटों तक जहां-तहां फंसी रहीं। विलंब से चलने के कारण भागलपुर से मुजफ्फरपुर के बीच चलने वाली जनसेवा एक्सप्रेस को रद कर दिया गया। वहीं, अप-डाउन में विक्रमशिला एक्सप्रेस, भागलपुर-सूरत एक्सप्रेस, अपर इंडिया, ब्रह्मापुत्र मेल, दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी ट्रेनें घंटों विलंब हुई। इस कारण यात्रियों को परेशान होना पड़ा।

loksabha election banner

हजारों की संख्या यात्री जहां-तहां ट्रेन और प्लेटफॉर्म पर फंसे रहे। भागलपुर जंक्शन पर कहलगांव, पीरपैंती और साहिबगंज की ओर जाने के लिए सुबह 11.20 के बाद साढ़े तीन बजे के पास पहली ट्रेन पहुंची। इस ट्रेन को पकड़ने के लिए यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। वहीं, जमालपुर-मालदा इंटरसिटी में चढ़ने के लिए यात्रियों को जगह नहीं मिली। यात्री काफी परेशान दिखे। वहीं, अप लाइन में किऊल की तरफ जाने वाली ट्रेनें जमालपुर, बरियापुर से लेकर अकबरनगर स्टेशनों पर रुकी रहीं।

------------------------------

पेंट्रीकार का भोजन समाप्त, पानी भी खत्म

ट्रेन जाम की वजह से लंबी दूरी से आने वाली ट्रेनें घंटों तक एक ही स्टेशन पर रुकी रही। इस कारण ट्रेन के पेंट्रीकार में भोजन समाप्त हो गया। वहीं ट्रेन की टंकी में स्टॉक पानी भी खत्म हो गया। ऐसे में यात्रियों को काफी परेशानियां हुई। यात्रियों को ट्रेन में बिकने वाले मुंगफली, भूंजा से काम चलाना पड़ा।

------------------

आज मुजफ्फरपुर से नहीं आएगी जनसेवा एक्सप्रेस

मुजफ्फरपुर से भागलपुर के बीच चलने वाली जनसेवा एक्सप्रेस मंगलवार को भागलपुर नहीं आएगी। किसान आंदोलन में विलंब होने के कारण जनसेवा एक्सप्रेस को रद कर दिया गया है। ट्रेन रद होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

-----------------------

सुल्तानंगज स्टेशन पर डीआरएम का निरीक्षण आज

मालदा मंडल की डीआरएम तन्नू च्रंदा मंगलवार को जमालपुर, रतनपुर और सुल्तानगंज स्टेशन का निरीक्षण करेंगी। इनके साथ सभी विभाग के अधिकारी भी रहेंगे। सुल्तानगंज स्टेशन पर दोपहर एक बजे आएंगी। श्रावणी मेले को लेकर निर्देश देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.