Move to Jagran APP

भागलपुर में चप्पल व्यवसायी समेत तीन को घोंपी चाकू, प्लेटफार्म नंबर-7 से बदमाश रोमी गिरफ्तार

भागलपुर में चप्पल व्यवसायी समेत तीन को चाकू घोंप जख्मी करने वाला बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। फरार हो रहे बदमाश को समीर अली खां उर्फ रोमी को भागलपुर रेल क्षेत्र के प्लेटफार्म नंबर सात से धर दबोचा।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 01:30 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 01:30 PM (IST)
भागलपुर में चप्पल व्यवसायी समेत तीन को घोंपी चाकू, प्लेटफार्म नंबर-7 से बदमाश रोमी गिरफ्तार
भागलपुर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार हुआ बदमाश।

जागरण संवाददाता, भागलपुर : तातारपुर थाना क्षेत्र के मुसाफिरखाना के समीप चप्पल सैफ अली समेत तीन लोगों को बदमाश ने चाकू मार बुरी तरह जख्मी कर दिया। तीनों को जख्मी हालत में तातारपुर पुलिस लोक नायक जयप्रकाश सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार चप्पल व्यवसायी सैफ अली तातारपुर गली में अपनी दुकान बंद कर हबीबपुर के मोअज्ज्मचक स्थित घर जा रहे थे तभी कासिम की दुकान के समीप इलाके का बदमाश समीर अली खां उर्फ रोमी सामने आ गया। उसने बोला कि मुहम्मद अकबर कोटाइगर को बुला दो। सैफ के मना करने पर वह काफी तैश में आकर गाली-गलौज करते हुए जान मारने की नीयत से चाकू निकाल हमला कर दिया। बचाव के क्रम में दाहिने कलाई में चाकू धंस गया।

prime article banner

शोर मचाने पर बचाने आए तातारपुर अमीर हसन लेन निवासी मुहम्मद शाद पर भी हमला कर उनके पैर और अंगुली जख्मी हो गया। दोनों लहूलुहान हो बचने की कोशिश कर रहे थे कि मोअज्जमचक के मुहम्मद गुलशन खां भी बचाने आगे आ गए जिन्हें भी चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस बीच हमले की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो सभी शोर मचाते हुए मौके पर पहुंचने लगे जिन्हें देख हमलावर बदमाश भाग निकला। घटना की जानकारी तातारपुर इंस्पेक्टर एसके सुधांशु को मोबाइल पर दी तो पुलिस की गश्ती दल तत्काल मौके पर पहुंच घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

स्वयं इंस्पेक्टर स्टेशन चौक की तरफ थे। घटना की जानकारी के दौरान हमलावर के मुसाफिरखाने की तरफ से रेलवे की तरफ भागने की जानकारी दी थी। इंस्पेक्टर ने पुलिस बल के सहयोग से हमलावर बदमाश समीर अली खां उर्फ रोमी को वारदात के एक घंटे बाद रेलवे क्षेत्र के प्लेटफार्म संख्या सात के यूरिनल के पास से दबोच लिया है। उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है। वह घटना को अंजाम देने के बाद वहीं जाकर छिप गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK