Move to Jagran APP

तिलकामांझी थाने में पुलिस की नाक के नीचे से बाइक चुरा ले भागे चोर

स्मार्ट सिटी भागलपुर में बाइक चोरों का आतंक बढ़ गया है। हाल के दिनों में सौ से अधिक बाइक की चोरी की गई है। पुलिस की तमाम चौकसी को धता बताकर चोर तिलकामांझी थाने में घुसकर उनकी नाक के नीचे से जब्त बाइक चुराकर ले भागे।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 04:31 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 04:31 PM (IST)
तिलकामांझी थाने में पुलिस की नाक के नीचे से बाइक चुरा ले भागे चोर
भागलपुर का तिलकामांझी ओपी, जहां से बाइक की चोरी की गई थी

भागलपुर, जेएनएन। शहर में बाइक चोरों के आतंक से अब केवल आम लोग नहीं बल्कि पुलिस भी आतंकित हो गई है। सार्वजनिक स्थानों पर हाथ साफ करते-करते चोर अब थाने तक आ पहुंचे हैं। पुलिस की तमाम चौकसी को धता बताकर चोर तिलकामांझी थाने में घुसकर उनकी नाक के नीचे से जब्त बाइक चुराकर ले भागे। किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी।

loksabha election banner

बाइक की बरामदगी के लिए लगाए गए हैं चार सिपाही और दो दारोगा

अब बाइक की बरामदगी के लिए चार सिपाही और दो दारोगा लगाए गए हैं। नाक का सवाल है। बदनामी अलग। इस घटना से एक दारोगा की नौकरी और थानाध्यक्ष महेश कुमार की साख दाव पर लग गई है। शहरी और ग्रामीण सभी थानों के थानाध्यक्षों से मदद मांगी गई है। एक दारोगा के पास बाइक की तस्वीर थी, जिसे वाट्सएप पर सेंड किया गया है। मुखबिरों को भी लगा दिया गया है। उन्हें आश्वासन दिया गया है कि बाइक बरामद करा दो फिर तुम्हारी डिमांड पूरी होगी।

थाने में अज्ञात चोर के विरुद्ध दर्ज किया गया मुकदमा

तिलकामांझी पुलिस ने नौ फरवरी को मद्य निषेध अधिनियम के तहत अपाचे बाइक जब्त किया था, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 39पी-6590 और रंग सफेद और काला था। केस के जांच पदाधिकारी पुलिस अवर निरीक्षक भानू प्रताप सिंह हैं। बाइक चोरी के बाद थाने में अपने लिखित बयान पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध सोमवार की शाम केस दर्ज किया है।

नौ महीने में सौ से अधिक बाइक चोरी

जिले में जनवरी 2020 से अबतक सौ से अधिक बाइक की चोरी हो चुकी है, जिसकी कीमत 85 लाख से अधिक आंकी जा रही है। मंगलवार को भी शहर से चार बाइक की चोरी हुई है। बाइक चोरी की घटना से लोग हमेशा सहमे रहते हैं। सबसे अधिक बाइक चोरी की घटना सैंडिस कंपाउंड, खलीफाबाग, स्टेशन चौक आदि इलाकों में हो रही है। यहां बाइक चोरों का आतंक सबसे अधिक है। वहीं, क्लिनिक के बाहर लगे बाइकों को भी चोर निशाना बनाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.